नाले से अचानक निकला 6 फुट लंबा घड़ियाल, बाहर आता देख लोगों को निकल पड़ीं चीखें...

फ्लोरिडा (Florida) में नाले के अंदर से 6 फुट लंबा घड़ियाल (6-Foot Alligator) निकला, जिसको देखकर लोग डर गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीर काफी वायरल (Viral) हो रही है.

नाले से अचानक निकला 6 फुट लंबा घड़ियाल, बाहर आता देख लोगों को निकल पड़ीं चीखें...

नाले से अचानक निकला 6 फुट लंबा घड़ियाल, देख लोगों को निकल पड़ीं चीखें...

आपने कई डरावनी फिल्मों में देखा होगा कि नाले में से राक्षस या फिर बड़ा जानवर निकलते हैं. फ्लोरिडा (Florida) में भी कुछ ऐसा ही हुआ, नाले के अंदर से 6 फुट लंबा घड़ियाल (6-Foot Alligator) निकला, जिसको देखकर लोग डर गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीर काफी वायरल (Viral) हो रही है. इस तस्वीर को फेसबुक पर सरसोता काउंटी शेरिफ कार्यालय (Sarasota County Sheriff's Office) द्वारा शेयर किया गया है. 

सारासोटा काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा कि सोमवार सुबह नाले के अंदर मगरमच्छ के फंसने की रिपोर्ट पर कर्मियों ने प्रतिक्रिया दी. वेनिस के शहर की एक सड़क पर - छह फुट के घड़ियाल को मुक्त करने में डेप्यूटीज ने मदद की. 

सरसोता काउंटी शेरिफ कार्यालय ने गैटोर की एक तस्वीर साझा करते हुए फेसबुक पर लिखा, 'कल्पना करें, सुबह जॉगिंग करते वक्त आपको यह बैड बॉय दिख जाए तो.' तस्वीर में देखा जा सकता है कि नाले में घड़ियाल फंसा हुआ था और बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था. ऑफिसर्स उसे निकालने में कामयाब रहे. उन्होंने कहा, "डिपो ने आज सुबह दक्षिण वेनिस के लिए प्रतिक्रिया व्यक्त की, ताकि लगभग मगरमच्छ खुद को एक नाले से मुक्त कर सकें.'

फेसबुक पर यह पोस्ट वायरल हो गया है, जिसके अब तक हजार से ज्यादा शेयर्स और कई कमेंट्स आआ चके हैं. शेरिफ कार्यालय के अनुसार, घड़ियाल को मुक्त करने के लिए ऑफिसर्स ने कॉन्क्रीट का स्लैब उठाया था. यह सुरक्षित रूप से उस झील में लौट आया जहां से यह भटक गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मगरमच्छ फ्लोरिडा में एक असामान्य दृश्य नहीं हैं - अमेरिकी राज्य में लगभग 1.25 मिलियन की आबादी है.