रेस्टोरेंट के बाहर भूखे घड़ियाल ने किया ग्राहकों का पीछा, पुलिसकर्मी पास पहुंचा तो हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

एक घड़ियाल ने कथित तौर पर सोमवार को फ्लोरिडा (Florida) के एक रेस्टोरेंट की पार्किंग के माध्यम से ग्राहकों का पीछा (Alligator Chased Customers) किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा हैं.

रेस्टोरेंट के बाहर भूखे घड़ियाल ने किया ग्राहकों का पीछा, पुलिसकर्मी पास पहुंचा तो हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

रेस्टोरेंट के बाहर भूखे घड़ियाल ने किया ग्राहकों का पीछा और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

एक घड़ियाल ने कथित तौर पर सोमवार को फ्लोरिडा (Florida) के एक रेस्टोरेंट की पार्किंग के माध्यम से ग्राहकों का पीछा (Alligator Chased Customers) किया. उसके बाद पुलिस उसको उठाकर ले गई. ली काउंटी शेरिफ कार्यालय (Lee County Sheriff) ने कहा कि डेप्युटी को बताया गया कि वेंडी के आउटलेट के बाहर छह फुट का घड़ियाल ग्राहकों का पीछा कर रहा था. सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा हैं. लोग बोले- शायद उसे चीज़बर्गर चाहिए होगा या फिर उसे बहुत भूख लगी होगी. 

ली काउंटी शेरिफ कार्यालय ने ट्वीट किया, "छह फुट के गेटोर ने वेंडी की पार्किंग के माध्यम से पैदल चलने वालों का पीछा करने के बाद पुलिसकर्मी वहां पहुंचे.'' विभाग ने मजाक किया, 'शायद उसे चीज बर्गर चाहिए होगा. लेकिन उसने लोगों को डरा दिया था.'

शेरिफ के कार्यालय ने गैटोर को बचाने और स्थानांतरित करने के लिए फ्लोरिडा मछली और वन्यजीव संरक्षण आयोग के कर्मियों के साथ काम किया.

रेस्क्यू ऑपरेशन की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की गईं. लेह एकर्स फायर डिपार्टमेंट ने सड़क के उस पार से गेटोर के फुटेज भी साझा किए. पुनर्वास केंद्र की पार्किंग में घूमते हुए घड़ियाल को देखा गया.

यह घटना फ्लोरिडा में हुई थी - एक ऐसा राज्य जहां शायद अमेरिका में किसी भी अन्य की तुलना में अधिक गेटर हैं. फ्लोरिडा लगभग 1.25 मिलियन घड़ियालों का घर है और उन्हें अक्सर गोल्फ कोर्स, दलदल और अन्य खुली जगहों पर देखा जाता है.

ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने घड़ियाल को स्थानांतरित करने के लिए पुलिस को धन्यवाद दिया और टिप्पणी की कि यह रोज की घटना जैसी है. एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, 'फ्लोरिडा में ऐसा रोज होता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, वन्यजीव अधिकारियों ने कहा कि जानवर शायद एक जल निकाय से दूसरे जलाशय में जाने की कोशिश कर रहा था, जब उसका रास्ता वेंडी की पार्किंग में कट गया. ह फंस गया था और लाबेले के एक खेत में स्थानांतरित कर दिया गया था.