फ्लोर ही नहीं दिमाग भी हिला डाला, 90 साल की दादी का सुपर डांस देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

90 साल की बुजुर्ग महिला ने स्टेज शो कर रहे सिंगर के गाने पर ऐसा हैरान करने वाला डांस किया कि देखने वाले बस देखते ही रह गए.

फ्लोर ही नहीं दिमाग भी हिला डाला, 90 साल की दादी का सुपर डांस देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

दादी का डांस देख आप भी हो जाएंगे फैन.

अब उमर हो गई है....कहकर डांस करने से बचने के बहाने बनाते आपने कई लोगों को देखा होगा, लेकिन कभी फ्लोर और दिमाग को हिला देना वाला ऐसा डांस नहीं देखा होगा. जी हां, 90 साल की बुजुर्ग महिला ने पहले इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक पर और फिर स्टेज शो कर रहे सिंगर के गाने पर ऐसा ही हैरान करने वाले डांस स्टेप्स को परफॉर्म किया है. हाल ही में वायरल हुए इस डांस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हो गया है.

90 साल की बुजुर्ग महिला का सुपर डांस

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बीते दिनों पोस्ट किए गए एक वीडियो क्लिप में बूढ़ी दादी का डांस सबका ध्यान खींच रहा है. नंदा रूईदास और अनुप जीतू ऑफिशियल के अकाउंट से पोस्ट किए वीडियो रील में स्टेज शो कर रहे एक मेल और एक फीमेल सिंगर के साथ बुजुर्ग महिला का डांस परफॉर्मेंस देखा जा सकता है. वीडियो के साथ डिटेल में हैशटैग के साथ लिखा गया है, 'वायरल रील्स, 90 साल की बुजुर्ग महिला, सुपर डांस.'

यहां देखें वीडियो

हजारों यूजर्स ने वीडियो पर दिए शानदार कमेंट्स

इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते ही यह रील वायरल हो गया है. इस वीडियो क्लिप को अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया है और इससे कई गुना ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है. साथ ही हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. आमतौर पर जिस उम्र में ठीक से चलना-फिरना और अपना काम तक कर पाना मुहाल होता है, उस उम्र में हैरत में डालने वाले डांस स्टेप्स का स्टेज परफॉर्मेंस किसी की भी बोलती बंद कर सकता है.

'उम्र महज एक नंबर है'

वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'सच में, उम्र महज एक नंबर है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दादीजी रॉक्स, पब्लिक शॉक्स.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'यकीन नहीं होता, लेकिन नई जेनरेशन के लिए टफ कंपीटिशन.' किसी यूजर ने लिखा, 'फायर', तो किसी ने लिखा कि डांस स्टेप्स में विविधता नहीं है, फिर भी दादी ने अमेजिंग परफॉर्म किया है.

ये Video भी देखें: Gond Community की ख़ास कला जो दुनिया भर में है मशहूर | NDTV India

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com