यात्रियों से भरे विमान ने जैसे ही भरी उड़ान, अचानक खुल गया इंजन, करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग - देखें Video

अमेरिका में सिएटल (Seattle) से सैन डिएगो (San Diego) जा रहे 'अलास्का एयरलाइंस' (Alaska Airlines) के एक विमान के इंजन कवर के उड़ने के कारण टेकऑफ के तुरंत बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी.

यात्रियों से भरे विमान ने जैसे ही भरी उड़ान, अचानक खुल गया इंजन, करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग - देखें Video

यात्रियों से भरे विमान ने जैसे ही भरी उड़ान, अचानक खुल गया इंजन

कैसा लगेगा, जब आप किसी फ्लाइट में उड़ान भर रहे हों अचानक आप खिड़की से बाहर देंखे और आपको दिखे कि उसके इंजन का कवर खुल गया है. आपकी हालत कैसी होगी? दरअसल, ऐसी ही एक घटना का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में सिएटल (Seattle) से सैन डिएगो (San Diego) जा रहे 'अलास्का एयरलाइंस' (Alaska Airlines) के एक विमान के इंजन कवर के उड़ने के कारण टेकऑफ के तुरंत बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी. जब विमान का इंजन कवर खुला तो अंदर बैठे एक यात्री ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और कैप्शन में लिखा- हम बच गए!

सीएनएन को दिए एक बयान में, अलास्का एयरलाइंस ने कहा, "फ्लाइट 558 ने प्रस्थान के तुरंत बाद विमान के बाईं ओर एक असामान्य कंपन की सूचना दी... विमान हवाई अड्डे पर लौट आया और सुरक्षित रूप से लैंडिंग की."

देखें Video:

सीएनएन ने बताया, कि एयरलाइंस ने यह भी कहा कि 176 यात्रियों और चालक दल के 6 सदस्यों में से किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. सभी यात्रियों को दूसरी फ्लाइट से सैन डिएगो के लिए रवाना कर दिया गया. हालांकि, विमान को सेवा से बाहर कर दिया गया है, फिलहाल, इस बोइंग 737-900ER की जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई में गणेश उत्सव को लेकर उत्साह, 12 हजार के करीब सार्वजनिक गणेश मंडल में चल रही है तैयारी