पुशअप्स करते हुए दुल्हन ने दिखाया अपना दम, लोगों ने कहा Women नहीं है किसी से कम

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन लहंगा और गहना पहनने के बावजूद बड़े ही आराम से पुशअप्स करती हुई नज़र आ रही है. दुल्हन ने बिना परेशानी के पुशअप्स किया. ये वीडियो काफी प्रेरक है. लोग इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

पुशअप्स करते हुए दुल्हन ने दिखाया अपना दम, लोगों ने कहा Women नहीं है किसी से कम

शादियों का मौसम आने वाला है. ऐसे में शादियों के वीडियोज़ वायरल होने लगे हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन पुशअप्स करते हुए नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- शादी से पहले दुल्हन ने दिखाया अपना दम.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन लहंगा और गहना पहनने के बावजूद बड़े ही आराम से पुशअप्स करती हुई नज़र आ रही है. दुल्हन ने बिना परेशानी के पुशअप्स किया. ये वीडियो काफी प्रेरक है. लोग इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन कितना आराम से एक्सरसाइज कर रही है. इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया गया है. dineshakula नाम के यूज़र ने इस वीडियो को अपलोड किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी ज़्यादा हंस रहे हैं. वहीं कुछ यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.