जब अमेरिका के लोगों ने खाई भारत की हाजमोला, कुछ ऐसा आया रिएक्शन, देखें- ये मजेदार Video

जब अमेरिका के लोगों ने पहली बार खाई हाजमोला, कुछ ऐसा आया रिएक्शन. देखें वीडियो

जब अमेरिका के लोगों ने खाई भारत की हाजमोला, कुछ ऐसा आया रिएक्शन, देखें- ये मजेदार Video

जब अमेरिका के लोगों ने खाई भारत की हाजमोला, कुछ ऐसा आया रिएक्शन, देखें- ये मजेदार Video

नई दिल्ली:

हाजमा के लिए सबसे बेस्ट हाजमोला है, ये हम सभी ने कभी ने  कभी तो खाई होगी.  आज भी हाजमोला खाते समय बचपन की याद आ जाती है. इसे खाते ही मुंह चटपटा हो जाता है. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें  हजमोला खाने के बाद कुछ अमेरिकी लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं.  बता दें, ये वीडियो यूट्यूब का है. अब तक, वीडियो को 3.9k 'लाइक्स' मिल चुके हैं और इसे 83,650 बार देखा जा चुका है.

यूट्यूब चैनल "OUR STUDPID REACTION" में इस वीडियो को शेयर किया गया है. जिसमें प्रतिभागियों को बताया गया कि ये भारत की मसाला कैंडी है, उन्हें हजमोला का स्वाद चखाया गया है.

एक प्रतिभागी, जैक ने इसे  हाजमोला सूंघ कर पूछा, "कैंडी आमतौर पर मीठी होती है, है ना?" उनके पिता को लगा कि यह "मसालेदार नमक" की तरह महक रहा है. उसकी मां ने भी यह कहते हुए सहमति में सिर हिलाया कि उसकी महक कुछ ऐसी है जो चिकन में मसाला  डाला जाता है.

कई बार इसे सूंघने के बाद, जैक को छींक आ गई. अंत में, जब उन्होंने इसका स्वाद चखा, तो उन्हें लगा कि यह "नमकीन" और "मसालेदार" लगा. जैक की मां ने महसूस किया कि हाजमोला केवल चिकन मसाला करने के लिए ठीक है. हालांकि, उनके पति को हाजमोला का स्वाद अच्छा लगा, उन्होंने कहा, इसमें मसाले की मात्रा कम होनी चाहिए थी. एक अन्य प्रतिभागी, जॉन ने पूछा, "क्या यह मैक्सिकन तिल की तरह है?" जब उन्हें हजमोला आजमाने के लिए कहा गया.

उसने इसे सूंघा भी और सोचा कि यह पूरी "टैको शॉप" की तरह महक रहा है.  हाजमोला चखने के बाद जॉन को नहीं पता था कि क्या करना है - इसे चबाना, चूसना या थूकना आखिरकार, उन्होंने कहा कि इसने उन्हें  मैक्सिकन कैंडीज की याद दिला दी.

कुछ प्रतिभागी ऐसे भी थे जो पहले झटके के बाद शांत हो गए और गोलियों का स्वाद लेना शुरू कर दिया। उन्हें और भी गोलियां खाते देखा गया. उन्हें हाजमोला का स्वाद काफी अच्छा लगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com