ठंडी बिरयानी परोसे जाने पर बवाल, होटल स्टाफ ने ग्राहकों पर बरसाईं लाठियां और फेंकी कुर्सियां, Video वायरल

एक ग्राहक द्वारा बनाए गए एक वीडियो क्लिप में वेटरों को लोगों पर लाठियों से हमला करते हुए दिखाया गया है. वीडियो में महिलाओं को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है.

ठंडी बिरयानी परोसे जाने पर बवाल, होटल स्टाफ ने ग्राहकों पर बरसाईं लाठियां और फेंकी कुर्सियां, Video वायरल

ठंडी बिरयानी परोसे जाने पर बवाल

रविवार रात हैदराबाद में एक प्रसिद्ध ग्रांड होटल में एक विवाद सामने आया, जहां कथित तौर पर खाने की क्वालिटी खराब होने को लेकर ग्राहकों के एक समूह और रेस्तरां कर्मचारियों के बीच झड़प हो गई. कथित तौर पर एक ग्राहक द्वारा बनाए गए एक वीडियो क्लिप में वेटरों को लोगों पर लाठियों से हमला करते हुए दिखाया गया है. वीडियो में महिलाओं को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है.

द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने आरोपी वेटरों और अन्य पर आईपीसी की धारा 324 (जानबूझकर खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), 509 (अपमान करने के इरादे से किया गया कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया है. 

दर्ज की गई घटना एक हिंसक टकराव को दर्शाती है जहां स्टाफ के सदस्य ग्राहकों पर हमला करने के लिए बाथरूम वाइपर और कुर्सियों जैसी चीजों का इस्तेमाल करते हैं. परिवार की एक महिला द्वारा हमले को रोकने की गुहार लगाने के बावजूद, हमलावर मारपीट करने से नहीं रुके. घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

देखें Video:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता का परिवार नए साल का जश्न मनाने के लिए रेस्तरां आया था. लेकिम, वहां पर ठंडी बिरयानी परोसे जाने को लेकर विवाद हो गया. एक ग्राहक ने पहले वेटर पर हमला किया जिसके बाद बाकी वेटरों ने भी ग्राहकों के उस ग्रुप पर हमला कर दिया और लाठी से लेकर कुर्सी तक से ग्राहकों के साथ मारपीट की. वीडियो में न्यू ईयर के लिए सजे- धजे होटल में वेटर मिलकर लोगों को डंडों से पीटते नजर आ रहे हैं. एक वेटर के हाथ में चमचा भी है जिससे वह मारपीट कर रहा है.

सहायक पुलिस आयुक्त ए.चंद्रशेखर ने टीओआई को बताया, "जब सर्वर ने उनसे इस बारे में सवाल किया, तो बहस शुरू हो गई. गुस्से में आकर एक ग्राहक ने वेटर को थप्पड़ मार दिया, जिसने तुरंत अपने सहयोगियों को बुलाया. इसके बाद कर्मचारी आक्रामक हो गए." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाद में स्टाफ सदस्यों को जमानत पर रिहा कर दिया गया.