फ्लाइट में यात्रियों के बीच हुई जबरदस्त Fight, खूब हुई हाथापाई, एक-दूसरे को मारे खूब मुक्के, वायरल हो रहा VIDEO

वीडियो पोस्ट करने वाले यात्री के अनुसार एक समूह द्वारा एक साथी यात्री के खिलाफ नस्लवादी टिप्पणी करने के कारण ब्रिटिश नागरिकों के बीच लड़ाई छिड़ गई.

फ्लाइट में यात्रियों के बीच हुई जबरदस्त Fight, खूब हुई हाथापाई, एक-दूसरे को मारे खूब मुक्के, वायरल हो रहा VIDEO

फ्लाइट में यात्रियों के बीच हुई जबरदस्त Fight, खूब हुई हाथापाई

मैनचेस्टर से एम्सटर्डम जाने वाली केएलएम की फ्लाइट (flight from Manchester to Amsterdam) में 6 यात्रियों के बीच आपस में लड़ाई हो गई. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. ट्विटर यूजर @MayaWilkinsonx द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में, दो लोगों को एक यात्री को नीचे पकड़े हुए देखा जा सकता है क्योंकि दूसरा समूह उस पर घूंसा मार रहा है. फ्लाइट के कैप्टन को लड़ाई को रोकने का प्रयास करते देखा जा सकता है, लेकिन यह प्रयास काफी हद तक असफल रहा. वीडियो पोस्ट करने वाले यात्री के अनुसार एक समूह द्वारा एक साथी यात्री के खिलाफ नस्लवादी टिप्पणी करने के कारण ब्रिटिश नागरिकों के बीच लड़ाई छिड़ गई.

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, केबिन क्रू को स्थिति को शांत करने का प्रयास करते हुए सुना जा सकता है, यहां तक ​​कि पायलट भी इसी तरह की अपील कर रहा है. डच न्यूज के अनुसार, लड़ाई में शामिल 6 यात्रियों में से एक मामूली रूप से घायल हो गया. हवाई अड्डे की सुरक्षा के प्रभारी डच सैन्य पुलिस ने घटना की पुष्टि की है और कहा है कि उन्होंने 6 ब्रिटिश पुरुषों के व्यवहार की जांच शुरू कर दी है.

देखें Video:

द डेली मेल के अनुसार, ट्विटर पर फुटेज पोस्ट करने वाले यात्री ने कहा, "हम अभी-अभी एम्सटर्डम में उतरे थे, यह वास्तव में पूरी उड़ान बना रहा था ... वे लगभग आधी उड़ान के दौरान लड़ने लगे. मैं पीछे बैठा था, उन्होंने एक एशियाई लड़के को कुछ नस्लवादी कहा और वह चिल्लाने लगा लेकिन यह अलग हो गया ... वे जाने वाले थे और जैसे ही वे अपने बैग को लॉकर से बाहर निकाल रहे थे वे लड़ने लगे."

एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को कहा, "कल मैनचेस्टर से एम्स्टर्डम जाने वाली हमारी केएलएम 1070 फ्लाइट में कुछ यात्री सवार थे. कप्तान और केबिन क्रू ने यात्रियों के दो समूहों के बीच विवाद को समाप्त कर दिया. सभी शामिल लोगों को शिफोल हवाई अड्डे पर पहुंचने पर गिरफ्तार कर लिया गया. KLM कर्मचारियों या यात्रियों के प्रति आक्रामकता को बर्दाश्त नहीं करता है. हम अपने यात्रियों से माफी मांगते हैं जो इस घटना से प्रभावित हुए होंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोलकाता में घर के बाहर लटका मिला बीजेपी नेता का शव