फौजी और डॉक्टर की शादी का यूनिक कार्ड हो रहा वायरल, लोग क्रिएटर को कर रहे सलाम

Viral Wedding Invitation: वायरल हो रहा शादी का यह कार्ड बेहद सुदंर डिजाइन किया गया है. यही वजह है कि लोग क्रिएटिविटी को देखकर सलाम कर रहे हैं.  

फौजी और डॉक्टर की शादी का यूनिक कार्ड हो रहा वायरल, लोग क्रिएटर को कर रहे सलाम

नहीं देखा होगा पहले ऐसा वेडिंग कार्ड

Fauji And Doctor Wedding Invitation Card: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है जैसा शायद ही आपने पहले कभी देखा हो. इस वेडिंग कार्ड में फौजी और डॉक्टर की शादी का निमंत्रण है. लाखों लोग ये कार्ड देख रहे हैं और इसे लाइक कर रहे हैं. कई कमेंट कर लिख रहे हैं कि वे भी अपनी शादी पर ऐसा ही कार्ड बनवाने की इच्छा रखते हैं.

वायरल वेडिंग कार्ड (unique wedding invitation card)

ये कार्ड X पर यूजर @Shaiibi0 ने 20 जनवरी को शेयर किया था. खबर लिखे जाने तक इस कार्ड को 622.4K व्यूज मिल चुके थे. वहीं 1800 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. कार्ड को एक शर्ट का रूप दिया गया है, जिसमें बकायदा बटन लगा दिख रहा है. शर्ट नुमा कार्ड को दो भागों में बांट दिया गया है, आधा आर्मी ड्रेस और आधा डॉक्टर. आर्मी की साइड फौजी का नाम लिखा दिखाई दे रहा है, कैप्टन डॉक्टर अदनान. वहीं दूसरी तरफ डॉक्टर डिजाइन वाली साइड लिखा है डॉक्टर रमशा. देखने में कार्ड बहुत सुंदर है और इससे भी ज्यादा लोगों को इसका कॉन्सेप्ट भा रहा है.

देखें वायरल वेडिंग कार्ड

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

इस कार्ड के वायरल होते ही लोग कपल को बधाई देते नहीं थक रहे. साथ ही इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये दो लोगों की शादी है या दो प्रोफेशनल की.' एक अन्य ने कमेंट किया, 'सो क्यूट.' एक का कमेंट था, 'ये फौजी और डॉक्टर अपने प्रोफेशन से इतना प्यार क्यों करते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि इससे पहले भी ऐसे वेडिंग कार्ड सामने आए हैं, जहां दूल्हा-दुल्हन ने अपने प्रोफेशन से जुड़ी थीम पर कार्ड डेकोरेट करवाए हैं. ऐसा ही एक कार्ड आईआईटी के पूर्व छात्रों की शादी का वायरल हुआ था, जिसमें दूल्हा IIT Bombay से था, तो वहीं दुल्हन IIT Delhi की थी. उस कार्ड को भी सोशल मीडिया पर खूब सराहा गया था.