बेटे को बचाने के लिए पिता ने मुश्किल में डाली खुद की जान, गुस्साए सांड के सामने लेट गया और फिर...

अमेरिकी बैल की सवारी एक खतरनाक रोडियो खेल है, जिसमें एक अंक हासिल करने के लिए, एक सवार को एक बैल के ऊपर चढ़ने और एक हाथ की पकड़ के साथ कम से कम आठ सेकंड तक सवार रहना होता है.

बेटे को बचाने के लिए पिता ने मुश्किल में डाली खुद की जान, गुस्साए सांड के सामने लेट गया और फिर...

बेटे को बचाने के लिए पिता ने मुश्किल में डाली खुद की जान

लुइसियाना के लैंडिस हुक को अपनी जान जोखिम में डालने और अपने 18 वर्षीय बुल-राइडर (Bull Rider) बेटे के बचाव में आने के निर्णय के लिए उनकी तारीफ की जा रही है. वायरल हुए एक वीडियो में, आप देख सकते हैं कि पिता अपने बेटे को बचाने के लिए उसके ऊपर ही लेट जाते हैं, ताकि गुस्साया सांड (Raging Bull) अगर बेटे पर हमला भी करे तो उसकी जान को कोई खतरा न हो.

अमेरिकी बैल की सवारी एक खतरनाक रोडियो खेल है, जिसमें एक अंक हासिल करने के लिए, एक सवार को एक बैल के ऊपर चढ़ने और एक हाथ की पकड़ के साथ कम से कम आठ सेकंड तक सवार रहना होता है. ऐसे में भयभीत सांड ज्य़ादातर सवार को फेंकने की कोशिश करता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में भी आपको ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा, जिसमें एक सांड जब सवार को नीचे फेंक देता है, तो उसे बचाने के लिए उसके पिता बिना सोचे जाकर अपने बेटे के शरीर पर लेट जाते हैं, ताकि जब गुस्साया सांड हमला करे तो बेटे को चोट न लगे.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेटा सांड पर सवार है, लेकिन सांड इतने गुस्से में है कि वो बेटे को उठाकर नीचे फेंक देता है, वो बुरी तरह से गिरता है. ये देखते ही पिता बेटे के पासे हैं और उसे पूरी तरह से कवर करते हुए उसके ऊपर लेट जाते हैं. वहीं, कुछ लोग सांड को काबू करने की कोशिश में लगे रहते हैं. लेकिन, पिता के लेटने के बाद भी सांड दौड़ते हुए आता है और उनके ऊपर हमला कर देता है.

तो देखा आपने कैसे एक पिता अपने बेटे की जान बचाने के लिए अपनी जान की परवाह भी नहीं करता और गुस्साए सांड के सामने आकर लेट जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब रॉबर्ट इरविन ने एक पक्षी को सिखाया गुस्से को काबू करना...