लड़की की शादी के लिए सिर्फ अमीर घरों से ही आएं रिश्ते, इसके लिए पिता ने दी 3 लाख फीस, बेटी का ट्वीट वायरल

पोस्ट में दावा किया गया है कि उस शख्स ने 200 करोड़ रुपये से अधिक टर्नओवर वाले अमीर परिवारों से रिश्ते आएं, इसके लिए "फीस के रूप में" तीन लाख रुपये खर्च किए.

लड़की की शादी के लिए सिर्फ अमीर घरों से ही आएं रिश्ते, इसके लिए पिता ने दी 3 लाख फीस, बेटी का ट्वीट वायरल

लड़की की शादी के लिए सिर्फ अमीर घरों से ही आएं रिश्ते, इसके लिए पिता ने दी 3 लाख फीस

लोग अक्सर अपने बच्चों के लिए अच्छा रिश्ता ढूंढने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर द्वारा साझा की गई ऐसी ही एक घटना से पता चलता है कि एक पिता अपनी बेटियों की खुशी के लिए किस हद तक जा सकता है. पोस्ट में दावा किया गया है कि उस शख्स ने 200 करोड़ रुपये से अधिक टर्नओवर वाले अमीर परिवारों से रिश्ते आएं, इसके लिए "फीस के रूप में" तीन लाख रुपये खर्च किए. इस मामले ने लोगों का ध्यान खींचा है और इस बात पर एक बड़ी बहस छिड़ गई है कि लोग शादियों पर कितना खर्च करने को तैयार हैं.

यूजर मिशका राणा ने एक्स पर पोस्ट करते हुए दूसरों से पूछा कि क्या वे भी ऐसा ही करेंगे, जिसमें लिखा है, "एक दोस्त के पिता ने केवल 200 करोड़ से अधिक टर्नओवर वाले परिवारों से रिश्ते लेने के लिए 3 लाख रुपये का भुगतान किया." जल्द ही कमेंट्स आने लगे और पोस्ट को अबतक 2.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

एक यूजर ने कमेंट किया, "समझ में आता है. उच्च गुणवत्ता वाले लीड के लिए प्रीमियम का भुगतान करना होगा." दूसरे ने कमेंट किया, "यह इस बात पर निर्भर करता है कि अंकल की कुल संपत्ति कितनी है/बेटी को इसका कितना हिस्सा विरासत में मिलेगा/या बेटी इसके योग्य है या नहीं. ऊंचे वर्ग के लोगों को अपनी बराबरी में शादी करनी चाहिए, इसमें कोई नुकसान नहीं है."

तीसरे ने लिखा, "मैचमेकर की फीस आमतौर पर शादी के कुल खर्च का 1-2% होती है. उदाहरण 1 करोड़ रुपये  की लागत वाली शादी में ब्रोकर को 1-2 लाख रुपए मिलेंगे इसे आसानी से भुगतान किए गए प्रारंभिक शुल्क के साथ समायोजित किया जाता है," चौथे ने कमेंट किया,"VVVVIP शादी."

पोस्ट में परिवार या उस प्लेटफ़ॉर्म के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है जहां शुल्क का भुगतान किया गया था. हालांकि, मिशका राणा ने एक यूजर को उत्तर दिया कि पिता की कुल संपत्ति "करोड़ों में" है.


ये Video भी देखें: MDH और Everest Masala में ख़तरनाक केमिकल, क्या मसालों से हो सकता है Cancer?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com