पिता ने बेटी के बर्थडे पर गिफ्ट में दी गंदे पानी से भरी हुई बोतल, वजह जान सोच में पड़ जाएंगे आप

एक्स यूजर पेट्रीसिया माउ ने लिखा, ''इस साल मेरे जन्मदिन पर मेरे पिता ने मुझे पानी की एक गंदी बोतल गिफ्ट में दी.

पिता ने बेटी के बर्थडे पर गिफ्ट में दी गंदे पानी से भरी हुई बोतल, वजह जान सोच में पड़ जाएंगे आप

पिता ने बेटी के बर्थडे पर गिफ्ट में दी गंदे पानी से भरी हुई बोतल

एक महिला ने एक्स को बताया कि कैसे उसे अपने जन्मदिन पर अपने पिता से एक अजीब गिफ्ट मिला. उसने लिखा कि उसके पिता ने उसे गंदे पानी से भरी एक बोतल गिफ्ट में दी थी. उसके बाद अपनी पोस्ट में महिला ने ऐसा गिफ्ट देने का कारण भी बताया.

एक्स यूजर पेट्रीसिया माउ ने लिखा, ''इस साल मेरे जन्मदिन पर मेरे पिता ने मुझे पानी की एक गंदी बोतल गिफ्ट में दी. मजाक नहीं कर रही हूं." इसके बाद उसने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उसे अपने पिता से ऐसा गिफ्ट मिला है.

“इससे पहले भी उन्होंने मुझे गिफ्ट दिया था: एक प्राथमिक चिकित्सा किट, काली मिर्च स्प्रे, एक विश्वकोश, एक चाबी का गुच्छा, एक किताब जो उन्होंने मुझे समर्पित की थी, आदि पापा के अच्छे पुराने गिफ्ट. उन्होंने मुझसे कहा कि इस साल का उपहार बेहद खास है क्योंकि इसे पैसे से नहीं खरीदा जा सकता: यह जीवन का एक मूल्यवान सबक है.”

अगली कुछ लाइनों में, मोउ ने इस बारे में और बताया कि पानी की गंदी बोतल गिफ्ट में देने का मतलब क्या है. उसने समझाया, “जब आप घबराए हुए हों तो पानी की हिलती हुई गंदी बोतल जीवन का प्रतीक है. हर चीज गंदी नजर आती है. लेकिन जब मन स्थिर हो जाता है, तो बोतल में गंदगी केवल 10% से भी कम होती है. परिप्रेक्ष्य बनाए रखना महत्वपूर्ण है.” 

उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, "बाद में उस वीकेंड मैं बोतल को समुद्र में ले गई और उसे वापस डाल दिया - इस प्रक्रिया में उसके साथ एक सबक शेयर करते हुए: 'आप समुद्र में एक बूंद नहीं हैं, आप एक बूंद में महासागर हैं.' वास्तव में, मैं एक हूं. इस पोस्ट का मुद्दा यह है कि मैं स्पष्ट रूप से इस आदमी की संतान हूं.'' उसने अपने गिफ्ट की तस्वीरों साथ पोस्ट को खत्म किया.

देखें Video:

यह पोस्ट 2 अक्टूबर को शेयर किया गया था. तब से यह पोस्ट वायरल हो गया है. अब तक इसे 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. पोस्ट को करीब 5,900 लाइक्स भी मिल चुके हैं. लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने ढेरों रिएक्शन भी दिए हैं.

एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, "यह बहुत प्यारा है और जन्मदिन मुबारक हो." दूसरे ने लिखा, “इस पाठ को सहेजना, और वास्तव में इसका आनंद लेना. शेयर करने के लिए धन्यवाद,'' तीसरे ने लिखा, “यह मनमोहक है,” चौथे ने लिखा, “अद्भुत परवरिश.” 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाँचवें ने शेयर किया, "सरल लेकिन गहन जीवन सबक. आपने निश्चित रूप से अपने पिता को आगे बढ़ाया है. जीवन का दूसरा सबक जो वह सिखाना चाहते थे, एक बार खो जाने के बाद, यह हमेशा के लिए खो जाता है. पानी वापस पाने के लिए शुभकामनाएँ." छठे ने लिखा, "ऐसा लगता है जैसे उसने सिखाया था आपके पास एक और किताब लिखने का समय नहीं है, मज़ाक कर रहा हूँ, आपके पिता अद्भुत हैं.''