पिता ने बच्चे के लिए किया गजब जुगाड़, ट्रैक्टर ट्रॉली को ही बना डाला Swimming Pool - देखें Viral Video

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने अपने बच्चे के लिए घर में स्विमिंग पूल (Swimming Poll) न होने पर अपने ट्रैक्टर की ट्राली (Tractor Trolly) को ही उसके लिए स्विमिंग पूल बना डाला.

पिता ने बच्चे के लिए किया गजब जुगाड़, ट्रैक्टर ट्रॉली को ही बना डाला Swimming Pool - देखें Viral Video

पिता ने बच्चे के लिए किया गजब जुगाड़, ट्रैक्टर ट्रॉली को ही बना डाला Swimming Pool

जुगाड़ से अपने काम को आसान बना लेना भरतीयों की आदत और शौक दोनों है. सोशल मीडिया पर आए दिन जुगाड़ वाले मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे- वाह क्या जुगाड़ (Jugaad) है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने अपने बच्चे के लिए घर में स्विमिंग पूल (Swimming Poll) न होने पर अपने ट्रैक्टर की ट्राली (Tractor Trolly) को ही उसके लिए स्विमिंग पूल बना डाला.

देखें Video:

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैक्टक की ट्राली में पानी भरा हुआ है और एक बच्चा मजे ले लेकर उसमें स्विमिंग कर रहा है. वहीं, पास ही उसके पिता भी खड़े हैं और अपने बच्चे को खुश होकर देख रहे हैं. वीडियो को देखकर कोई भी समझ जाएगा कि पिता अपने बेटे से इतना ज्यादा प्यार करता है कि उसके लिए उसने जुगाड़ लगाकर घर में ही स्विमिंग पूर बना डाला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग इस शख्स की मजकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो पर अबतक 7 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. ये वीडियो देखकर आपको कैसा लगा ? क्या आपको भी ये जुगाड़ पसंद आया. अगर पसंद आया तो कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.