कम उम्र में ही इंस्टाग्राम फैन्स के दिलों पर राज कर रहे मशहूर क्रिएटर तुषार सिलावट

इंस्टाग्राम पर आज उनके 4.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं.  वहीं यूट्यूब पर भी उनका रुतबा कम नहीं है यहां पर उनके 8 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं.

कम उम्र में ही इंस्टाग्राम फैन्स के दिलों पर राज कर रहे मशहूर क्रिएटर तुषार सिलावट

हिन्दी की एक मशहूर कहावत है 'होनहार बिरवान के होत चिकने पात' अर्थात जो होनहार होते हैं उनकी प्रतिभा बचपन से ही दिखाई देने लगती है. सोशल मीडिया पर अपने अभिनय से धूम मचाने वाले 19 वर्षीय तुषार सिलावट की कहानी भी कुछ ऐसी है. Instagram क्रिएटर्स के लिए उनका नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है. अपने लम्बे कलर बालों के साथ रील बनाते हुए तुषार इंस्टाग्राम के यूजर्स के दिलों पर राज करते हैं. लोग उन्हें बहुत ही ज़्यादा पसंद करते हैं.

वीडियो देखें

तुषार का जन्म मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ और यहीं पर उनका बचपन बीता. तुषार बेहद भावनात्मक क्रिएटर्स में से हैं वह ज़िन्दगी का हर एक पल अपने अंदाज से जीना चाहते हैं इसी दिलमिजाजी अंदाज के कारण इंस्टाग्राम पर आज उनके 4.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं.  वहीं यूट्यूब पर भी उनका रुतबा कम नहीं है यहां पर उनके 8 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. उनका यूट्यूब चैनल Tushars World के नाम से फेमस है जहां पर वह लाइफस्टाइल, ब्लॉगिंग और क्रिएटिव वीडियो साझा करते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तुषार उस वक्त अधिक चर्चा में आए जब उन्होंने साल 2020 में 'Tujhko Khabar' नाम से एक म्यूजिकल एल्बम किया. इसमें उनका साथ प्रसिद्ध आर्टिस्ट निशा गुरगेन (Nisha Guragain) ने निभाया था. तुषार के इस किरदार को लोगो ने खासा पसंद किया था. आज उनके चाहने वालों का आलम यह है कि जब भी वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई वीडियो शेयर करते हैं तो देर में ही लाखों व्यूज (views) आ जाते हैं.