बच्चे को बैंड-बाजे के साथ छोड़ा गया स्कूल, वीडियो देख लोगों को आ गई बचपन की याद

सोशल मीडिया (Social Media) पर इस बार जो वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, उसमें एक फैमिली ने कुछ ऐसा काम किया कि लोग देखते ही रह गए. वीडियो में दिख रही फैमिली अपने बच्चे को बाजे-गाजे के साथ स्कूल तक छोड़कर आई. इसके बाद से ही ये मामला हर जगह वायरल हो गया.

बच्चे को बैंड-बाजे के साथ छोड़ा गया स्कूल, वीडियो देख लोगों को आ गई बचपन की याद

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

दुनिया में किसी भी बच्चे के लिए उसका स्कूल (School) सबसे यादगर जगह होती है, जिसे वो हमेशा याद रखता है. इसमें कोई दोराय नहीं कि स्कूल के दिन वाकई मजेदार होते हैं. मगर स्कूल का पहला दिन किसी भी बच्चे के लिए किसी बुरे सपने (Dream) से कम नहीं होता है. इसलिए हर बच्चा पहले दिन स्कूल जाने पर काफी सहमा रहता है. कई बच्चे को पहले दिन स्कूल जाते हुए इतना खौफ खाते हैं कि उनके पैरेंट्स (Parents) को उन्हें डांटकर स्कूल भेजना पड़ता है. मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर स्कूल से जुड़ा एक बेहद ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो ट्विटर यूजर @ikaveri ने शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- दिल्ली की बात ही अलग है! स्कूल में बच्चे का पहला दिन था तो ऐसे में एक परिवार अपने बच्चे को बैंड-बाजे के साथ स्कूल छोड़ने पहुंच गया. इसके साथ ही ट्वीट में दावा किया गया है कि यह अनोखा दृश्य दिल्ली के धौला कुंआ स्थित स्प्रिंगडेल्स स्कूल का है. बस इसी के बाद से ये मामला इंटरनेट की दुनिया पर छा गया.

यहां देखिए लोगों के रिएक्शन-


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस क्लिप में देखा जा सकता है कि एक फैमिली स्कूल के गेट खड़ी हुई नजर आ रही है. यहीं पर बैंड-बाजे वाले भी अपने मस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं, और पेरेंट्स बच्चे का हाथ पकड़ उसे बल्ले-बल्ले कराते दिख रहे हैं. वहीं आसपास मौजूद लोग इस खूबसूरत और दुर्लभ लम्हें को कैमरे में कैद करते हुए देखे जा सकते हैं. इस सोशल मीडिया पर इस मामले पर बहुत से यूजर ने अपने दिल की बात कही है. एक यूजर ने कहा कि ये बच्चा अगर हमारे दिनों में होता तो इसकी धुनाई करके इसे स्कूल भेजा जाता. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि इतनी शान से किसी को स्कूल भेजा जाएगा ऐसा तो हमने सपने में भी नहीं सोचा था.