VIDEO: कैसा होता अगर 60 के दशक में बना होता फिल्म 'पठान' का गाना 'बेशर्म रंग', देखें झलक

'पठान' फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग 'बेशर्म रंग' को लेकर फिल्म रिलीज के पहले से ही खूब चर्चा हुई और विरोध भी हुआ, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर ये गाना 60 के दशक में आया होता, तो इसे कैसा गाया गया होता और कैसे पिक्चराइज किया जाता.

VIDEO: कैसा होता अगर 60 के दशक में बना होता फिल्म 'पठान' का गाना 'बेशर्म रंग', देखें झलक

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान' बॉलीवुड के लिए आशा की किरण बन कर आई और कई रिकॉर्ड्स बना डाले. फिल्म का कलेक्शन 1000 करोड़ के करीब पहुंच चुका है और अब भी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट बना हुआ है. बायकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड को ध्वस्त करते हुए ये फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई है. फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग बेशर्म रंग को लेकर फिल्म रिलीज के पहले से ही खूब चर्चा हुई और विरोध भी हुआ, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि, अगर ये गाना 60 के दशक में आया होता, तो इसे कैसा गाया गया होता और कैसे पिक्चराइज किया जाता.

यहां देखें वीडियो

कमाल की क्रिएटिविटी

60 के दशक को हिंदी सिनेमा का गोल्डन एरा कहा जाता है. अगर उस समय में फिल्म का ‘पठान' का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ होता, तो वो कैसा गाया जाता? रैपर और कंटेंट क्रिएटर यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) ने अपनी नई इंस्टाग्राम रील में इसकी एक झलक पेश की है. अगर यह गाना तब बनाया जाता, तो कैसा लगता. रील में मुखाटे बताते हैं कि, इसे वीडियो को क्रिएट करने के लिए वह कॉमेडियन केतन सिंह से प्रेरित हुए. इस क्लिप में आप 60 के दशक के सुपरहिट स्टार शम्मी कपूर को देख पाएंगे. वीडियो को ऐसा एडिट किया गया, जिसे देख लगता है कि ये गाना सच में उस दौर का है और शम्मी कपूर पर फिल्माया गया है.

तारीफ कर रहे यूजर्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर 1.2 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं और 1.5 लाख से अधिक लाइक्स आए हैं. वीडियो पर हुए म्यूजिक डायरेक्टर विशाल-शेखर ने कमेंट करते हुए इसे जबरदस्त और कमाल का बताया. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स इस क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.