भले ही भारत हार गया, मगर Suryakumar Yadav के तूफानी शतक ने जीता दिल, सब कर रहे हैं सलाम

 भले ही भारत को 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा लेकिन भारत के सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जड़कर फैन्स का दिल जीत लिया. सूर्यकुमार ने अपने परफॉर्मेंस से साबित कर दिया है कि वो अब टी-20 वर्ल्ड कप जरूर खेलेंगे.

भले ही भारत हार गया, मगर Suryakumar Yadav के तूफानी शतक ने जीता दिल, सब कर रहे हैं सलाम

भारतीय क्रिकेट टीम में सूर्यकुमारयादव का जलवा देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. भले ही भारत को 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा लेकिन भारत के सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जड़कर फैन्स का दिल जीत लिया. सूर्यकुमार ने अपने परफॉर्मेंस से साबित कर दिया है कि वो अब टी-20 वर्ल्ड कप जरूर खेलेंगे. मैच के दौरान सूर्यकुमार ने अपनी 117 रन की पारी में 55 गेंद का सामना किया जिसमें 14 चौके और 6 छक्के लगाए. उनकी पारी ऐसी थी कि जब वो आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे तो सभी फैन्स खड़े होकर सूर्यकुमार की यादगार पारी का सम्माम करते दिखे. इंग्लैंड क्रिकेट ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सूर्यकुमार यादव को मोईन अली ने कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई. 

सूर्यकुमार यादव को SKY के नाम से जाना जा रहा है. जैसे आसमान में सूर्य उगता है, वैसे ही शतक बना कर सूर्य कुमार यादव ने अपनी जगह पक्कीकर ली है. इनकी बैटिंग को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं.

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने दी बधाई!

वीरेंद्र सहवाग ने कहा- जबर्दस्त गेम है.

वसीम जाफ़र- येतोजादू है

गौतम गंभीर

सूर्यकुमार यादव ने शतक लगाने के साथ-साथ अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड भी कर लिया. दरअसल सूर्यकुमार टी-20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से हारे हुए मैच में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. सूर्यकुमार से पहले यह अनचाहा रिकॉर्ड केएल राहुल के नाम था. साल 2016 में वेस्टइंडीज के खिलाफ हारे हुए मैच में राहुल ने नाबाद 110 रन की पारी खेली थी. वहीं, रोहित शर्मा ने 2015 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हारे हुए मैच में 106 रन की पारी खेली थी.

वीडियो देखें- फिर शुरू हुई अमरनाथ यात्रा, बादल फटने के बाद कर दी गई थी स्थगित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com