शाहरुख खान की ‘कल हो न हो’ के डायरी वाले सीन में सालों बाद लोगों ने पकड़ी एक बड़ी गलती, क्या आपको पता है ?

शाहरुख की फिल्म कल हो नहो (Kal Ho Na Ho) का एक सीन जिसमें शाहरुख हाथ में डायरी लिए हुए नज़र आ रहे हैं, इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक ट्विटर यूजर ने हाल ही में इस सीन में एक बड़ी गलती देखी.

शाहरुख खान की ‘कल हो न हो’ के डायरी वाले सीन में सालों बाद लोगों ने पकड़ी एक बड़ी गलती, क्या आपको पता है ?

शाहरुख खान की ‘कल हो न हो’ के डायरी वाले सीन में सालों बाद लोगों ने पकड़ी एक बड़ी गलती

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनकी फिल्मों के गाने और डॉयलॉग लोगों की जुंबा पर रहते हैं. साथ ही उनकी बहुत सी फिल्मों के सीन भी लोगों के बीच काफी पॉप्युलर रहे हैं. शाहरुख की फिल्म कल हो नहो (Kal Ho Na Ho) का एक सीन जिसमें शाहरुख हाथ में डायरी लिए हुए नज़र आ रहे हैं, इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस फिल्म में शाहरुख का नाम अमन होता है और वो एक सीन के दौरान हाथ में डायरी लेकर प्रीति जिंटा यानि नैना को ये बताने की कोशिश करते हैं कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) यानि राहुल उनसे तुमसे कितना प्यार करता है.

इस सीन में वो खाली डायरी की ओर देखकर बोलते हैं, "नैना... काश मैं तुम्हें बता सकता कि मैं तुम्हें कितना चाहता हूं. आई लव यू. आई लव... आई लव यू वेरी मच, नैना ..." सीन में अमन ने नैना को समझाने की कोशिश की कि रोहित उससे प्यार करता है. इस दौरान रोहित ने अमन को आश्चर्य से देखा क्योंकि डायरी में कोई शब्द नहीं लिखा था.

फिल्म के इस सीन ने कई लोगों की आंखों में आंसू ला दिए थे क्योंकि अमन ने वह बातें कही जो वह नैना को बताना चाहता था, लेकिन अपनी भावनाओं को रोहित के शब्दों के रूप में उसके सामने रख दिया.

वहीं, अब सोशल मीडिया पर इस सीन को लेकर चर्चा छिड़ गई है. पुलकित कोचर नाम के एक ट्विटर यूजर ने हाल ही में इस सीन में एक बड़ी गलती देखी. शाहरुख हाथ में डायरी पकड़े खड़े हैं. तभी कैमरा डायरी के पन्नों पर ज़ूम करता है - और ऐसा लगता है कि डायरी किसी की गोद में रखी है.

कोचर ने ट्वीट किया, "इस सीन में शाहरुख इतने अच्छे लग रहे थे कि डायरी के क्लोज अप में गलती किसी को नजर नहीं आई. इसे किसी की गोद में रखा गया था, जबकि वो खुद खड़े हुए थे." गलती सिर्फ एक बार होती है और शायद इसीलिए इतने लंबे समय तक किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया.

एक यूजर ने लिखा, 'सीन मी एरर है ये जरूरी नहीं, एसआरके ने अच्छा परफॉर्म किया है ये जरूरी है. दूसरे ने पूछा, "ओएमजी, किसी ने इस पर ध्यान कैसे नहीं दिया." तीसरे यूजर ने लिखा, 'आंसू ने अंधा कर दिया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com