फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने की है तलब, तो एक बार जरूर देखें इस इंग्लिश-फ्लुएंसर का वीडियो, इंटरनेट पर लगा रखी है आग

देसी तरीके से विदेशियों जैसी अंग्रेजी बोलना सिखा रहा यह 21 साल का लड़का इन दिनों इंटरनेट सेंसशन बन चुका है.

फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने की है तलब, तो एक बार जरूर देखें इस इंग्लिश-फ्लुएंसर का वीडियो, इंटरनेट पर लगा रखी है आग

देसी तरीके से विदेशियों जैसी अंग्रेजी बोलना सिखा रहा है ये 21 साल का लड़का.

Speaking English Viral Video: आज के समय में अंग्रेजी के बिना काम नहीं चलता, ये तो हम सभी जानते हैं. देखा जाए तो फर्राटेदार अंग्रेजी बोलना कई लोगों का सपना होता है, जिसके लोग क्या कुछ नहीं करते. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही इंग्लिश-फ्लुएंसर का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. ओडिशा के 21 साल के इस लड़के का अंग्रेजी पढ़ाने का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि, देसी तरीके से विदेशियों जैसी अंग्रेजी बोलना सिखा रहा यह 21 साल का लड़का इन दिनों इंटरनेट सेंसशन बन चुका है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर इन दिनों ओडिशा के 21 साल के इस इंग्लिश-फ्लुएंसर की खूब चर्चा हो रही है. वायरल हो रहे इस इंग्लिश-फ्लुएंसर का नाम धीरज टाकरी बताया जा रहा है, जो इन दिनों नए इंटरनेट सेंसेशन के रूप उभरे हैं. धीरज टकरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने बायो में लिखा है, Speak English like nativesum without moving abroad (बिना विदेश गए, मूल निवासियों की तरह अंग्रेजी बोलें).

धीरज टाकरी को इस तरह से वीडियो बनाते हैं कि, लोगों को अपनी बातों में बांध लेते हैं. यही वजह है कि, उनके वीडियो खूब देखे और पसंद किए जाते हैं. 

वायरल हो रहे इस इंग्लिश-फ्लुएंसर के वीडियो को देखकर यकीनन आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठेगी. वीडियो में वे अपने कमाल के अंदाज में अंग्रेजी बोलना सिखा रहे हैं, जैसे Kind of को Kina और Like a को Lika. अपने वीडियो में वे बता रहे हैं कि, कैसे आप विदेशी लहजे में इंग्लिश में बात कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वे अक्सर अपने मजेदार वीडियो में अमेरिकन एक्सेंट में इंग्लिश बोलने की अदा सिखाते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस अंदाज के लोग कायल हो रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांधें नहीं थक रहे हैं.