इंग्लैंड के Barmy Army ने भारतीयों का उड़ाया मज़ाक,  यूज़र बोले- स्टेडियम में ट्रोल कर देंगे तो फिर मत रोना!

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स काफी भड़क गए हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 27 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई, ऐसा है... क्रिकेट खेलने आए हो, क्रिकेट खेलो.

इंग्लैंड के Barmy Army ने भारतीयों का उड़ाया मज़ाक,  यूज़र बोले- स्टेडियम में ट्रोल कर देंगे तो फिर मत रोना!

World Cup 2023 का आयोजन भारत में हो रहा है. इस टूर्नामेंट के आधे से ज़्यादा मैच हो चुके हैं. ऐसे में भारत और दक्षिण अफ्रीका ने सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया है. इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड की स्थिति काफी दयनीय है. टीम का बहुत ही बुरा प्रदर्शन रहा है. ज्ञात हो यही टीम पिछले वर्ल्ड कप जीती थी. ख़ैर इस बार टीम सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. इसी बीच इंग्लैंड की बार्मी आर्मी नाम के ट्विटर यूज़र ने भारत का मज़ाक उड़ाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भारतीय रेल गुजर रही है. इस ट्रेन में काफी भीड़ है. इस वीडियो को शेयर करते हुए बार्मी आर्मी ने लिखा है- भारत में ट्रेन की स्थिति. 

इस वीडियो को देखें.

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स काफी भड़क गए हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 27 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई, ऐसा है... क्रिकेट खेलने आए हो, क्रिकेट खेलो. अगर स्टेडियम में ट्रोल कर दिया ना तो गलत होगा. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- अपनी स्थिति देखो भाई.

इस वीडियो पर कई और यूज़र्स ने कमेंट किए हैं. आइए देखते हैं सोशल मीडिया पर कौन क्या लिख रहे हैं.
 

ये भाई कुछ ज़्यादा ही भावुक हो गया

कोहिनूर लौटा दे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चुप रहिए