एलन मस्क के प्रशंसकों ने इस तरह की उनकी पूजा, वीडियो देख लोग बोले- आप तो भगवान बन गए

एलन मस्क के इन प्रशंसकों ने ट्विटर प्रमुख के लिए एक 'पूजा' का आयोजन किया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को एलन मस्क की तस्वीर पर अगरबत्ती दिखाते और मंत्रों का जाप करते देख जा सकता है.

एलन मस्क के प्रशंसकों ने इस तरह की उनकी पूजा, वीडियो देख लोग बोले- आप तो भगवान बन गए

ट्विटर के सीईओ, अरबपति बिजनेसमैन एलन मस्क के भारत समेत दुनिया भर में ढेरों प्रशंसक हैं, ये लोग सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं.  हालांकि, बेंगलुरु में पुरुषों के एक समूह ने कुछ ऐसा किया जिसे देख लोग हैरान हैं. एलन मस्क के इन प्रशंसकों ने ट्विटर प्रमुख के लिए एक 'पूजा' का आयोजन किया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को एलन मस्क की तस्वीर पर अगरबत्ती दिखाते और मंत्रों का जाप करते देख जा सकता है.

एलन मस्क के लिए पूजा का आयोजन

वायरल हो रहे वीडियो में सेव इंडियन फैमिली फेडरेशन (एसआईएफएफ) के सदस्यों के एक समूह को बेंगलुरु के फ्रीडम पार्क में मस्क के लिए एक खास 'पूजा' आयोजित करते हुए देखा जा सकता है. एक ट्विटर यूजर Sriman NarSingh ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'SIFF सदस्य भारत के बेंगलुरु में गुरु एलन मस्क की पूजा कर रहे हैं ताकि ट्विटर खरीद सकें और हमें अपने विचार व्यक्त करने की अनुमति मिल सके'. वीडियो में, एक शख्स एलन मस्क के एक पोस्टर के सामने अगरबत्ती जलाता हुआ और 'बाबा एलन मस्क की जय' बोलता दिख रहा है.

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो पर ट्विटर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, एलन मस्क भारत में भगवान बन गए हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, आप लोगों ने एलन जी को धरती पर भी प्रसिद्ध कर दिया. वहीं एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, भाई वो अभी जिंदा हैं, अगरबत्ती मत दिखाओ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com