Elon Musk ने शेयर की बेटे X Æ A-XII के साथ प्यारी सी तस्वीर, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

टेस्ला प्रमुख एलन मस्क (Elon Musk) पिछले साल सोशल मीडिया पर उस वक्त छा गए थे, जब उनकी गर्लफ्रेंड ग्रिम्स (Grimes) ने उनके पहले बच्चे को जन्म दिया था. उस वक्त उनके बच्चे का नाम लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया था.

Elon Musk ने शेयर की बेटे X Æ A-XII के साथ प्यारी सी तस्वीर, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Elon Musk ने शेयर की बेटे X Æ A-XII के साथ प्यारी सी तस्वीर

टेस्ला प्रमुख एलन मस्क (Elon Musk) पिछले साल सोशल मीडिया पर उस वक्त छा गए थे, जब उनकी गर्लफ्रेंड ग्रिम्स (Grimes) ने उनके पहले बच्चे को जन्म दिया था. उस वक्त उनके बच्चे का नाम जो कि एलन मस्क और उनकी गर्लफ्रेंड ने मिलकर रखा था, वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया था. दोनों ने मिलकर अपने बच्चे का नाम रखा X Æ A-12 मस्क. कुछ दिनों बाद उन्होंने उसका नाम बदलकर X Æ A-XII कर दिया.

वहीं, अब एक बार फिर से एलन मस्क का बेटा इंटरनेट पर छाया हुआ है. दरअसल, सोशल मीडिया पर हाल ही में एलन मस्क ने अपने बेटे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, "द सेकेंड लास्ट किंगडम."

फोटो में एलन मस्क का बेटा बड़े ही प्यार उनकी टी-शर्ट को खींचता हुआ नजर आ रहा है. फोटो में एलन मस्क अपने बेटे को गोद में लिए हुए किसी से फोन पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो पर अबतक 4 लाख लाइक्स आ चुके हैं और लगातार रिट्वीट्स भी किए जा रहे हैं. लोग इस फोटो पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले एलन मस्क की गर्लफ्रेंड ग्रिम्स ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की एक प्यारी सी फोटो शेयर की थी और उसके साथ क्यू सा कमेंट भी किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एलन मस्क साल 2018 से ग्रिम्स को डेट कर रहे हैं. टेस्ला प्रमुख और उनकी प्रेमिका ने पिछले साल मई में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. अपने बच्चे के नाम Æ A-12 के नामकरण के बाद, Elon Musk और Grimes ने इसे थोड़ा बदलना चाहा क्योंकि यह प्रतीकों और संख्याओं के लिए कैलिफोर्निया के कानून के खिलाफ था. इसके अतिरिक्त, कैलिफ़ोर्निया कानून केवल बच्चे के नाम के लिए अंग्रेजी वर्णमाला में 26 अक्षरों के उपयोग को ही स्वीकार करता है.