एलन मस्क ने लोगों से पूछा 1980 के जमाने में कैसे Telephone पर लोगों को ब्लॉक किया जाता था?

आज के समय में मोबाइल इतने अडवांस हो गए हैं कि हम वीडियो कॉल के जरिए भी बात कर सकते हैं. पहले बहुत ही मुश्किल होता था. पहले के जमाने में टेलीफोन पर नंबर भी नहीं दिखता था. ऐसे में ब्लॉक करना तो बहुत ही दूर की बात है. 1980 के दशक में ब्लॉक करने के उपाय कुछ यूज़र्स ने ट्वीट के जरिए बताया है.

एलन मस्क ने लोगों से पूछा 1980 के जमाने में कैसे Telephone पर लोगों को ब्लॉक किया जाता था?

Elon Musk: ट्विटर कंपनी और टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं. उनका एक ट्वीट पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन जाता है. समय-समय पर लोगों के लिए वो फनी ट्वीट करते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने सोशल मीडिया यूज़र्स से पूछा कि 1980 के दशक में लोगों को टेलीफोन पर कैसे ब्लॉक किया जाता था. इस ट्वीट के साथ एलन मस्क ने एक तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में एलन मस्क ने एक टेलीफोन की फोटो शेयर की है. इस ट्वीट के बाद कई मज़ेदार रिप्लाई भी देखने को मिल रहे हैं. 

पहले तस्वीर देखें

दरअसल, आज के जमाने में किसी भी कॉलर को मोबाइल पर आसानी से ब्लॉक किया जा सकता है. अगर हमें किसी से परेशानी और दिक्कत होती है तो हम तुरंत उसे ब्लॉक कर देते हैं, हालांकि, जब मन करता है तो अनब्लॉक कर देते हैं. आज के समय में मोबाइल इतने अडवांस हो गए हैं कि हम वीडियो कॉल के जरिए भी बात कर सकते हैं. पहले बहुत ही मुश्किल होता था. पहले के जमाने में टेलीफोन पर नंबर भी नहीं दिखता था. ऐसे में ब्लॉक करना तो बहुत ही दूर की बात है. 1980 के दशक में ब्लॉक करने के उपाय कुछ यूज़र्स ने ट्वीट के जरिए बताया है.

वायर हटा कर

फोन को मेज पर रख कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एलन मस्क ने इस ट्वीट को ट्विटर पर शेयर किया है. इस ट्वीट में 1 लाख से ज्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं, वहीं इस पर हज़ारों लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.