हाथियों के बीच हुई भयंकर Fight, एक-दूसरे पर सिर मारकर किया वार, लड़ते-लड़ते उखाड़ दिए पेड़, आगे जो हुआ, कांप जाएगी रूह

इस वीडियो में दो हाथियों के बीच जबरदस्त फाइट होती दिख रही है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो क्रुगर नेशनल पार्क (Kruger National Park) का है, जो दक्षिण अफ्रीका उत्तर-पूर्व में स्थित है.

हाथियों के बीच हुई भयंकर Fight, एक-दूसरे पर सिर मारकर किया वार, लड़ते-लड़ते उखाड़ दिए पेड़, आगे जो हुआ, कांप जाएगी रूह

हाथियों के बीच हुई भयंकर Fight, एक-दूसरे पर सिर मारकर किया वार

सोशल मीडिया पर आए दिन हाथियों के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी हाथियों के खेलने के तो कभी हाथी के रेस्क्यू के वीडियो. कई बार तो हाथी के हमले के खतरनाक वीडियो भी देखने को मिलते हैं. लेकिन क्या कभी आपने हाथियों की लड़ाई का वीडियो देखा है. अगर देखा भी होगा तो हमें यकीन है कि आपने हाथियों की लड़ाई का ऐसा वीडियो अबतक नहीं देखा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो हाथियों के बीच जबरदस्त फाइट (Elephants Fight) होती दिख रही है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो क्रुगर नेशनल पार्क (Kruger National Park) का है, जो दक्षिण अफ्रीका उत्तर-पूर्व में स्थित है.

वायरल हो रहे 28 सेकंड के इस वीडियो में आप दो हाथियों को एक-दूसरे के साथ भिड़ते हुए देख सकते हैं. एक हाथी दूसरे को सिर से टक्कर मारकर धक्का देता हुआ दिखाई दे रहा है. फिर दोनों एक दूसरे से सूंड और सिर टकराकर वार करते हैं. दोनों लड़ते-लड़ते एक पेड़ से टकरा जाते हैं और विशाल पेड़ को भी तहस-नहस कर देते हैं. फिर एक हाथी दूसरे हाथी को खदेड़ते हुए उसके ऊपर चढ़ने की कोशिश करता है और दूसरा अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश में रहता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पूरे वीडियो में हाथियों की ऐसी लड़ाई देख तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो को ट्विटर पर @SANParks नाम के पेज से 23 मार्च को पोस्ट किया गया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा- जब हाथी लड़ते हैं, तो घास और वृक्ष भी उसकी मार झेलते हैं! इस क्लिप को अबतक 83 हजार से अधिक लाइक्स और 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस पर बहुत से यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा, पेड़ तो ऐसे टूट गया जैसे माचिस की तीली हो. दूसरे ने कहा, गजब की ताकत होती है इन विशालकाय जानवरों में. कुछ यूजर्स ने इस दृश्य को अद्भुत बताया.