हाथी ने गाड़ी के टायर को बनाया फुटबॉल और कुछ ऐसा खेलता आया नजर, खूब देखा जा रहा Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी का वीडियो (Viral Video) काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में एक हाथी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथी गाड़ी की टायर को फुटबॉल की तरह खेलते हुए नजर आ रहा है.

हाथी ने गाड़ी के टायर को बनाया फुटबॉल और कुछ ऐसा खेलता आया नजर, खूब देखा जा रहा Viral Video

हाथी ने गाड़ी के टायर को बनाया फुटबॉल

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी का वीडियो (Viral Video) काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में एक हाथी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथी गाड़ी की टायर को फुटबॉल की तरह खेलते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, यह इसमें महारथी है.

सुशांता नंदा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. और शेयर करने के कुछ घंटे के अंदर ही यह वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांता ने कैप्शन में लिखा, यह इसमें माहिर है. इस वीडियो को मेरी दोस्त सुधा रामने ने शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपके बता दें कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही यह वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो को अब तक 13 हजार से अधिक बार देखा चुका है साथ ही इस वीडियो पर 365 रिट्वीट और 2 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही साथ लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं.