हाथी ने पहले गाड़ी को रोका फिर ऐसे लूटा खाने का सामान, देखकर डर गए अंदर बैठे लोग

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक हाथी पहले तो गाड़ी को रोकता है और फिर उसमें रखा सामान लूटता है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हाथी ने पहले गाड़ी को रोका फिर ऐसे लूटा खाने का सामान, देखकर डर गए अंदर बैठे लोग

हाथी ने पहले गाड़ी को रोका फिर ऐसे लूटा खाने का सामान

सोशल मीडिया पर हाथियों के बहुत से मजेदार वीडियो (Elephant Funny Video) अक्सर वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हम अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पाते. और कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक हाथी पहले तो गाड़ी को रोकता है और फिर उसमें रखा सामान लूटता है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे देख लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशालकाय हाथी ने बीच सड़क पर गाड़ी को रोक लिया है और उसमें रखे सामान में लूटपाट मचा रहा है. हाथी जिस तरह से एक-एक सामान को चेक कर रहा है, वो देखकर यही लगता है कि वो कुछ ढूंढ रहा है.

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा (IFS Susanta Nanda) ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन में लिखा है- रोड टैक्स ऑफिसर. इससे पहले कभी क्या आपने हाथी का ऐसा अंदाज़ देखा है कभी. इस वीडियो को अबतक 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है, कमेंट में हमें जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेशनल हेराल्ड केस : ED ने राहुल गांधी से की 10 घंटे पूछताछ, मंगलवार को फिर किया तलब