रेलवे स्टेशन पहुंच गया हाथी, पटरी पर ऐसे लगाई दौड़, IPS बोला- 'यात्रीगण कृपया ध्यान दें...' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी (Elephant) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक हाथी रेलवे स्टेशन पहुंच गया. उसने पटरी पर दौड़ (Elephant Running On Railway Track) लगा दी.

रेलवे स्टेशन पहुंच गया हाथी, पटरी पर ऐसे लगाई दौड़, IPS बोला- 'यात्रीगण कृपया ध्यान दें...' - देखें Video

रेलवे स्टेशन पहुंच गया हाथी, पटरी पर ऐसे लगाई दौड़, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी (Elephant) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक हाथी रेलवे स्टेशन पहुंच गया. उसने पटरी पर दौड़ (Elephant Running On Railway Track) लगा दी. उस वक्त प्लेटफॉर्म पर जो भी था, वो देखकर हैरान रह गया. दूसरे प्लेटफॉर्म पर ट्रेन खड़ी थी. उसके पास से हाथी निकला और पटली पर दौड़ लगाना शुरू कर दिया. इस मजेदार वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी प्लेटफॉर्म के पास ही पटरी पर तेज चल रहा है. कुछ लोग स्टेशन पर मौजूद थे. वो कैमरा निकालकर वीडियो रिकॉर्ड करने लगे. वो बिना किसी को परेशान किए बने, शांति से पटरी पर चल रहा था. 

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यात्रीगण कृपया ध्यान दें, #गजानन_एक्सप्रेस कुछ ही समय मे प्लेटफार्म नंबर 6 से गुज़रेगी. अपने-अपने कैमरे निकाल लें और सुरक्षित दूरी बनाकर रखें...'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 27 मार्च को शेयर किया था, जिसके अब तक 22 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. एक यूजर ने बताया कि यह वीडियो हरिद्वार रेलवे स्टेशन का है.

कमेंट सेक्शन में लोगों ने मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com