हाथी ने देखा पानी, तो बच्चों की तरह लेट-लेटकर ऐसे लगा नहाने, कींचड़ वाले पानी में की खूब मस्ती - देखें Cute Video

इंटरनेट पर अब एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें एक हाथी को पूल में खेलते हुए देखा जा सकता है. हमें उम्मीद है कि ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा.

हाथी ने देखा पानी, तो बच्चों की तरह लेट-लेटकर ऐसे लगा नहाने, कींचड़ वाले पानी में की खूब मस्ती - देखें Cute Video

हाथी ने देखा पानी, तो बच्चों की तरह लेट-लेटकर ऐसे लगा नहाने

हाथी देखने में तो प्यारे लगते ही हैं, उनकी हरकतें भी हमें बहुत पसंद आती हैं. कई बार तो हाथी बिल्कुल बच्चों की तरह हरकतें करने लगते हैं. कभी वो अपनी सूंड से कोई शैतानी करते हैं, तो कभी पानी के टब में मस्ती करने लगते हैं. ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर अबतक वायरल हो चुके हैं. जिन्हें देखने के बाद हाथियों से हमारा लगाव बढ़ता ही जा रहा है. और सोशल मीडिया पर हम ऐसे वीडियो खोजने लगे हैं, जो हमारे खराब मूड को अच्छा बना दे. इंटरनेट पर अब एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें एक हाथी को पूल में खेलते हुए देखा जा सकता है. हमें उम्मीद है कि ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा.

45-सेकंड की इस क्लिप में, टुंडानी नाम का एक नौ वर्षीय हाथी एक पूल में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. पहले तो हाथी ने लगभग 10 सेकंड के लिए आराम किया और तुरंत कीचड़ भरे पानी में खेलना शुरू कर दिया. कुछ अन्य हाथी भी टुंडानी के साथ पूल में खेलते नजर आ रहे हैं.

देखें Video:

वीडियो को शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ द्वारा अपलोड किया गया था, जो अनाथ हाथियों के बच्चों के बचाव, रिहाई और पुनर्वास के लिए समर्पित एक ट्रस्ट है. टुंडानी बचाए गए हाथियों में से एक है और 2013 में पाया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो सोशल मीडिया पर अबतक 9 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हाथी की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत लिया है. लोग वीडियो पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "वह सुंदर है." दूसरे ने लिखा- "इसे प्यार करो."