हाथी का बच्चा गहरी नींद में सो रहा था, मां के उठाने पर भी नहीं उठा, तो हाथी हो गया परेशान, फिर किया कुछ ऐसा - देखें Video

47 सेकेंड के इस वीडियो में हाथी के बच्चे को जमीन पर सोते हुए देखा जा सकता है. मां बच्चे को जगाने की कोशिश करती है लेकिन वो नहीं जागता है. तभी दो हाथी के रखवाले आते हैं और वे बच्चे को जगाने के लिए उसकी मदद करते हैं.

हाथी का बच्चा गहरी नींद में सो रहा था, मां के उठाने पर भी नहीं उठा, तो हाथी हो गया परेशान, फिर किया कुछ ऐसा - देखें Video

हाथी का बच्चा गहरी नींद में सो रहा था, मां के उठाने पर भी नहीं उठा

अपने बच्चे को नींद से जगाने की कोशिश कर रहे एक हाथी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हाथी की मां ने सोए हुए बच्चे को जगाने की बहुत कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. फिर परेशान होकर हाथी केयरटेकर के पास जाता है और उन्हें बुलाकर लाता है. आखिरकार, हाथी के रखवाले ही बच्चे को नींद से जगाते हैं. वीडियो को ट्विटर पर 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो 2017 की है और इसे प्राग चिड़ियाघर में रिकॉर्ड किया गया था. इसे हाल ही में ट्विटर अकाउंट बुइटेनगेबिडेन ने शेयर किया था.

देखें Video:

47 सेकेंड के इस वीडियो में हाथी के बच्चे को जमीन पर सोते हुए देखा जा सकता है. मां बच्चे को जगाने की कोशिश करती है लेकिन वो नहीं जागता है. तभी दो हाथी के रखवाले आते हैं और वे बच्चे को जगाने के लिए कुहनी मारकर उसकी मदद करते हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "हाथी मां अपने बच्चे को गहरी नींद में नहीं जगा सकी और अपने रखवालों से मदद मांगती है."


लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग कमेंट सेक्शन में मां हाथी और बच्चे के इस मनमोहक वीडियो के बारे में अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जब हाथी की माँ अपने बच्चे को नहीं जगा पाती, तो उसे लगता है कि शायद कुछ गड़बड़ है. ऐसा लग रहा था जैसे बच्चा बेहोशी की नींद में सो रहा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com