हाथी की पीठ पर लगी चोट, तो दूसरे हाथियों ने ऐसे किया इलाज, देखें Viral Video

एक मजेदार वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें दिखाया गया है कि किस तरह खास तरीके से वाइल्डलाइफ के कर्मचारी एक घायल हाथी का इलाज कर रहे हैं.

हाथी की पीठ पर लगी चोट, तो दूसरे हाथियों ने ऐसे किया इलाज, देखें Viral Video

हाथी की पीठ पर लगी चोट, तो दूसरे हाथियों ने ऐसे किया इलाज, देखें Viral Video

नई दिल्ली:

एक मजेदार वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. ये वीडियो तमिलनाडु के नीलगिरि जिले का है. जहां एक नर हाथी को पीठ पर चोट लग गयी है. इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें दिखाया गया है कि किस तरह खास तरीके से वाइल्डलाइफ के कर्मचारी एक घायल हाथी का इलाज कर रहे हैं. सिर्फ वाइल्डलाइफ के कर्मचारी ही नहीं बल्कि हाथी के कई साथी हाथी भी उसके इलाज में जुट गए, ताकि वो जल्दी ठीक हो जाए.

ये वीडियो IFS सुसांता नंदा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. जो अक्सर इस तरह के खास और दिलचस्प वीडियोज शेयर करने के लिए पहचाने जाते हैं. वीडियो में आप देखिए कैसे घायल हाथी के इलाज के लिए उसके पैर में रस्सियां बांधकर उसे खड़ा किया गया है. घायल हाथी का इलाज करने के लिए डॉक्टर्स दूसरे हाथी पर बैठे हैं, जो घायल हाथी के पीछे खड़ा है. उसके अलावा एक और हाथी भी उसके पास में ही उसकी मदद के लिए खड़ा है.


हाथी के पीछे झाड़ियों में छिपा बैठा दिखा बाघ, ऐसे देख रहा था शिकार, आनंद महिंद्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं खड़े कुछ लोग भी घायल हाथी का इलाज होते हुए देख रहे हैं. वहां खड़े लोग मोबाइल से घायल हाथी के इलाज का वीडियो बना रहे हैं, क्योंकि इस तरह के दृश्य बहुत कम ही देखने को मिलते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुसांता नंदा ने कैप्शन दिया है, “काम पर फरिश्ते.” ये वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. क्योंकि इतना प्यारा दृश्य बहुत कम ही देखने को मिलता है.