हाथी ने पार किया लोहे का बाड़ा, इंसानों की तरह लगाया दिमाग, फिर किया कुछ ऐसा, लोग बोले- पहली बार देखा ऐसा - देखें Video

इस 28 सेकेंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशाल हाथी लोहे की ऊंची बाड़ को फांदने की कोशिश कर रहा है और कुछ देर बाद वो अपनी कोशिश में सफल होता है और बाड़े को फांद लेता है.

हाथी ने पार किया लोहे का बाड़ा, इंसानों की तरह लगाया दिमाग, फिर किया कुछ ऐसा, लोग बोले- पहली बार देखा ऐसा - देखें Video

हाथी ने पार किया लोहे का बाड़ा, इंसानों की तरह लगाया दिमाग, फिर किया कुछ ऐसा

हाथी जितने विशालकाय होते हैं, उतने ही शांत भी होते हैं. लेकिन जब इन्हें कोई परेशान करता है, तो ये उसे किसी भी कीमत पर भी नहीं छोड़ते. कई बार तो हाथी जंगल के राजा शेर को भी उठाकर चारों खाने चित कर देते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हाथी राजा ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. लोग हाथी की समझदारी की तारीफ भी कर रहे हैं. हाथी काफी विशाल और भारी भरकम शरीर वाले होते हैं, ऐसे में उनके लिए ज्यादा ऊंचाई पर चढ़ना और तेज भागना थोड़ा मुश्किल होता है. लेकिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक हाथी लोहे के ऊंचे बाड़े पर चढ़कर उसे पार करता हुआ नजर आ रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्सन में लिखा है- शब्द नहीं हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं. हर कोई ये वीडियो देखकर हैरान, क्योंकि किसी ने भी पहले हाथी को ऐसा करते हुए कभी नहीं. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस 28 सेकेंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशाल हाथी लोहे की ऊंची बाड़ को फांदने की कोशिश कर रहा है और कुछ देर बाद वो अपनी कोशिश में सफल होता है और बाड़े को फांद लेता है. आपने भी पहले कभी ऐसा नहीं देखा होगा कि कोई भारी भरकम हाथी इतने ऊंचे बाड़े को इतने आराम से फांद लेगा. वैसे इस वीडियो से हम सभी को ये सीख मिलती है कि अगर आपके अंदर किसी काम को करने के लिए लगन और जुनून है, तो आप अपने काम में जरूर सफल होते हैं.