नदी किनारे पानी पी रहे हाथी को बत्तख ने किया परेशान, हाथी ने उठाया पैर और फिर.. देखें Video

हाथी (Elephant) और बत्तख (Duck) के भिड़ंत का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से छोटा सा बत्तख, हाथी से पंगा लिये जा रहा है. 34 सेकेंड के इस वीडियो की शुरुआत कुछ इस तरह से होती है

नदी किनारे पानी पी रहे हाथी को बत्तख ने किया परेशान, हाथी ने उठाया पैर और फिर.. देखें Video

नदी किनारे पानी पी रहे हाथी को बत्तख ने किया परेशान

हाथी (Elephant) और बत्तख (Duck) के भिड़ंत का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से छोटा सा बत्तख, हाथी से पंगा लिये जा रहा है. 34 सेकेंड के इस वीडियो की शुरुआत कुछ इस तरह से होती है, बत्तख (Duck) और हाथी (Elephant) दोनों नदी किनारे पानी पीते हुए नजर आ रहे हैं. बत्तख भी नदी के किनारे है, तभी हाथी अपने सूंड से बत्तख पर पानी फेंक देता है और फिर जाने लगता है, लेकिन बत्तख जाकर हाथी के पीठ पर बैठ जाती है और फिर हाथी उछलने लगता है. 

हाथी को बार- बार उछलता देख बत्तख पीठ से उतर जाती है लेकिन वह वापस हाथी के पीठ पर बैठने की कोशिश करती है, सिर्फ इतना ही नहीं बत्तख, हाथी को परेशान करने के लिए हाथी के इर्द- गिर्द घुमने लगती है. और हाथी को पानी पीने नहीं देती है तभी हाथी अपने पीछे वाले दोनों पैर उठाकर बत्तख को मारने की कोशिश करता है. लेकिन बत्तख ने भी आज ठान ली थी कि आज हाथी को शांति से पानी पीने नहीं देगी इसलिए वह कभी उसके पीठ पर तो कभी उसके मुंह के सामने आ जाती है. इस वीडियो को देखकर एक चीज तो साफ है कि बत्तख कैसे भी करके के हाथी को नदी का पानी नहीं पीने देना चाहती है. 

आपको बता दें कि इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. और इस वीडियो को लोग कितना ज्यादा पसंद कर रहे हैं इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो को अब तक 21 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर 400 से अधिक रिट्वीट और 2 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. और इसी का नतीजा है कि इस पर तरह- तरह के कमेंट आ रहे है. सिर्फ इतना ही नहीं शेयर के कुछ देर के अंदर ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,  आखिर लड़ाई पहले किसने शुरु की?