बुजुर्ग महिला अपने बर्थडे केक पर Flower Candle देखकर रह गई हैरान, दिया ऐसा रिएक्शन, Video ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बुजुर्ग महिला का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस वीडियो में महिला की खुशी देखकर आपका मन भी खुश हो जाएगा.

बुजुर्ग महिला अपने बर्थडे केक पर Flower Candle देखकर रह गई हैरान, दिया ऐसा रिएक्शन, Video ने जीता लोगों का दिल

बुजुर्ग महिला अपने बर्थडे केक पर Flower Candle देखकर रह गई हैरान, दिया ऐसा रिएक्शन

पुरानी पीढ़ी को कुछ नया खोजते हुए देखना और उससे पूरी तरह आश्चर्यचकित होना हमेशा कीमती होता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बुजुर्ग महिला का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस वीडियो में महिला की खुशी देखकर आपका मन भी खुश हो जाएगा.

वीडियो की शुरुआत एक खूबसूरत ड्रेस और एक टियारा पहने एक भव्य केक के सामने बैठी बुजुर्ग महिला से होती है. जैसे ही वीडियो शुरू होता है, कोई केक पर जन्मदिन की मोमबत्ती जलाता है जो धीरे-धीरे खुलते हुए एक सुंदर फूल बन जाती है. यह देखते ही हुए बुजुर्ग महिला का रिएक्शन कुछ ऐसा है, जिसे आप कभी नहीं भूल सकते.

देखें Video:

लोगों को ये दिल जीत लेने वाला वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोगों ने लिखा, कि फूल की मोमबत्ती को देखकर वह कितनी खुश हुई होगी. दूसरे यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में प्यार और दिल के इमोजी शेयर किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक Reddit यूजर ने लिखा, "वह अपने छोटे से टियारा के साथ बहुत प्यारी है," एक और कमेंट में लिखा, “दादी इतनी सच्ची क्यों हैं? जब मैं बूढ़े लोगों को इतनी खुशियों से भरा देखता हूं तो मेरा दिल बहुत गर्म हो जाता है!" तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "ओह उसके चेहरे पर खुशी के भाव!"