Blood Report आई नॉर्मल, तो दादी हो गई निराश, बोलीं - ‘डेढ़ सौ रुपए भी ले लिए और…’ - देखें Funny Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में ब्लड रिपोर्ट (Blood Report) नॉर्मल आने के बाद बुजुर्ग महिला ने मजेदार रिएक्शन दिया है. इसे देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएगा.

Blood Report आई नॉर्मल, तो दादी हो गई निराश, बोलीं - ‘डेढ़ सौ रुपए भी ले लिए और…’ - देखें Funny Video

Blood Report आई नॉर्मल, तो दादी हो गई निराश, बोलीं - ‘डेढ़ सौ रुपए भी ले लिए और…’

सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुकती. तो वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के आप हैरान रह जाएंगे और साथ ही आपको हंसी भी आएगी. क्योंकि, इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) ने जिस तरह के रिएक्शन दिए, उसे देखकर कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएगा.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में ब्लड रिपोर्ट (Blood Report) नॉर्मल आने के बाद बुजुर्ग महिला ने मजेदार रिएक्शन दिया है. इसे देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला कुर्सी पर बैठी है, तभी एक लड़का ब्लड रिपोर्ट लेकर आता है. महिला पूछती है कि क्या है रिपोर्ट, जिस पर लड़का कहता है सब नॉर्मल है. महिला नाराज जाती है और कहती है डेढ़ सौ रुपए भी ले लिए और आया भी कुछ नहीं. महिला की बात सुनकर लड़के हैरान रह जाते हैं.

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘ब्लड रिपोर्ट नेगेटिव आने की निराशा.' यह वीडियो अब वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. आपको यह वीडियो कैसा लगा हमें जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com