बुजुर्ग शख्स ने दिवंगत पत्नी की फोटो निकालकर किया कुछ ऐसा, देख रो पड़े लोग, बोले- इस प्यार के लिए कोई शब्द नहीं

एक वीडियो है जो निश्चित रूप से आपको रोने पर मजबूर कर देगा. अपनी दिवंगत पत्नी के लिए एक बुजुर्ग शख्स के दिल पिघला देने वाले भाव की एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है.

बुजुर्ग शख्स ने दिवंगत पत्नी की फोटो निकालकर किया कुछ ऐसा, देख रो पड़े लोग, बोले- इस प्यार के लिए कोई शब्द नहीं

बुजुर्ग शख्स ने दिवंगत पत्नी की फोटो निकालकर किया कुछ ऐसा, देख रो पड़े लोग

इंटरनेट पर कुछ ऐसे वीडियो हैं जो सख्त लोगों को भी रोने पर मजबूर कर सकते हैं. हमारे पास ऐसा ही एक वीडियो है और जो निश्चित रूप से आपको रोने पर मजबूर कर देगा. अपनी दिवंगत पत्नी (Late Wife) के लिए एक बुजुर्ग शख्स (Elderly Man) के दिल पिघला देने वाले भाव की एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है. इसे इंस्टाग्राम पर गुरपिंदर संधू नाम के एक यूजर ने शेयर किया है और अब तक इसे 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को गुरपिंदर ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. क्लिप में एक बुजुर्ग शख्स को सड़क किनारे एक स्टॉल से शरबत पीते हुए देखा जा सकता है. वह अपनी साइकिल पर थे और एक हाथ में उनकी दिवंगत पत्नी की तस्वीर थी. शरबत पीने से पहले उन्होंने गिलास तस्वीर पर रखा और अपनी पत्नी की तस्वीर को शरबत पिलाते दिखे. आज भी लोग करते हैं ऐसा प्यार.

वह शख्स फिर खुद शरबत पीने लगते हैं. है ना ये दिल पिघला देने वाला. बुजुर्ग शख्स के हावभाव को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी भावुक हो गए. एक यूजर ने लिखा, "मैंने आज तक जितने भी वीडियो देखे हैं उनमें यह सबसे अच्छा है. हर कोई इस तरह के प्यार का हकदार है."

देखें Video:

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "जब कोई मुझसे पूछेगा कि सच्चा प्यार क्या होता है, तो मैं यह खूबसूरत क्लिप दिखाऊंगा."
 

ऑटो रिक्शा की सवारी करते हुए दिखीं अभिनेत्री Sara Ali Khan

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com