बीमार पत्नी को ट्रेन में अपने हाथों से खाना खिला रहे थे बुजुर्ग, Video देख इमोशनल हुए लोग, बोले- अब ऐसा प्यार कहां...

इस वीडियो में एक बुजुर्ग पति पत्नी के बीच ऐसा प्यार देखने को मिला, जो आजकल कम ही लोगों के बीच देखने को मिलता है.

बीमार पत्नी को ट्रेन में अपने हाथों से खाना खिला रहे थे बुजुर्ग, Video देख इमोशनल हुए लोग, बोले- अब ऐसा प्यार कहां...

बीमार पत्नी को ट्रेन में अपने हाथों से खाना खिला रहे थे बुजुर्ग, Video देख इमोशनल हुए लोग

सोशल मीडिया पर अक्सर कई ऐसे वीडियो और तस्वीरें देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें हम जितनी बार भी देखें मन नहीं भरता. कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो हमें इमोशनल कर देते हैं और हमारे दिल को छू जाते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों की आंखें भर आईं. इस वीडियो में एक बुजुर्ग पति पत्नी के बीच ऐसा प्यार देखने को मिला, जो आजकल कम ही लोगों के बीच देखने को मिलता है.

इंटरनेट पर अक्सर बुजुर्ग पति-पत्नी (Elderly Husband Wife) के प्यार भरे इमोशनल वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिनमें उम्रदराज होने के बाद भी पति-पत्नी के बीच प्यार कम नहीं होता. और दोनों एक दूसरे का ख्याल रखते देखे जाते हैं. सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला. जिसमें एक बुजुर्ग पति अपनी बीमार पत्नी को अपने हाथों से खाना खिलाते नज़र आ रहे हैं. जिसे देख लोगों का दिल पिघल गया.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर r.maini नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन में एक बुजुर्ग कपल सफर कर रहा है. इस दौरान पत्नी बीमार होने की वजह से अपने हाथ से खाना नहीं खा पा रही है, तो पति अपने हाथ से पत्नी को खाना खिला रहे हैं. लोग इस वीडियो को देखकर काफी भावुक हो गए.

इस वीडियो को अबतक तक 6 लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इस उम्र का प्रेम वाक़ई बहुत खूबसूरत होता है लेकिन यहां तक पहुंचने में जो धैर्य की परीक्षा होती है वो आसान नही होती.' दूसरे यूजर ने लिखा- प्रेम सिर्फ देने का नाम है आप अपनी तरफ से समर्पित रहिये बस.

Viral: अपने बच्चे को बचाने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गई हथिनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com