एक हाथ में डंबल और एक हाथ में आइस्क्रीम... दादी मां का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दादी मां जिंदगी के मजे ले रही हैं. एकदम कूल तरीके से आइस्क्रीम का स्वाद ले रही हैं और एक्सरसाइज भी कर रही हैं.

एक हाथ में डंबल और एक हाथ में आइस्क्रीम... दादी मां का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Social Media Viral Video : सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता ही रहता है. कुछ वीडियो बहुत ही शानदार होते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दादी मां फनी तरीके से एक्सरसाइज से कर रही हैं. दादी मां का वीडियो इसलिए भी फनी लग रहा है क्योंकि वो एक हाथ से आइस्क्रीम का स्वाद चख रही हैं, वहीं दूसरे हाथ से डंबल के साथ एक्सरसाइज भी कर रही हैं. लोगों को ये वीडियो काफी पंसद आ रहा है.

देखें वायरल वीडियोो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दादी मां जिंदगी के मजे ले रही हैं. एकदम कूल तरीके से आइस्क्रीम का स्वाद ले रही हैं और एक्सरसाइज भी कर रही हैं. लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है दादी मां बैलेंस कर रही हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा एक्सरसाइज मैं भी करना चाहता हूं.