दुल्हन ने तुझ में रब दिखता है... गाने पर बड़ी खूबसूरती से किया डांस, दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस देख भावुक हुए लोग

Dulhan Dance Video: एक दिल छू लेने वाली क्लिप ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, उसमें एक खूबसूरत दुल्हन फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के शाहरुख खान के पॉप्युलर गाने, "तुझ में रब दिखता है" की धुन पर अपनी डांस किया है.

दुल्हन ने तुझ में रब दिखता है... गाने पर बड़ी खूबसूरती से किया डांस, दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस देख भावुक हुए लोग

दुल्हन ने तुझ में रब दिखता है... गाने पर बड़ी खूबसूरती से किया डांस

Dulhan Dance Video: इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन के डांस वीडियो की भरमार है, आए दिन सोशल मीडिया पर मजेदार डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. इसके अलावा कई बार दुल्हन के डांस के इतने प्यारे वीडियो भी वायरल होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते और बार-बार वीडियो देखते हैं. अब इसी लिस्ट में एक और डांस वीडियो शामिल हो गया है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. एक दिल छू लेने वाली क्लिप जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, उसमें एक खूबसूरत दुल्हन फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के शाहरुख खान के पॉप्युलर गाने, "तुझ में रब दिखता है" की धुन पर अपनी डांस किया है. जिसकी परफॉर्मेंस ने लोगों का ध्यान खींचा है.

खूबसूरत आउटफिट में सजी दुल्हन का परफॉर्मेंस काफी शानदार है, जो विभिन्न प्लेटफार्मों पर लोगों का ध्यान खींच रहा है और तारीफें बटोर रहा है. वीडियो, जो तेजी से वायरल हो गया है, इंस्टाग्राम पर यूजर @happyfeetforu द्वारा साझा किया गया था, और इंटरनेट मंत्रमुग्ध कर देने वाले परफॉर्मेंस को जमकर एन्जॉय भी कर रहा है.

देखें Video:

इस डांस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "दुल्हन बहुत प्यारी है, बेहद शालीनता के साथ डांस कर रही है." दूसरे ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा, "मैं ऐसा अपनी शादी में चाहता हूं." एक ने कहा, "कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कब शादी करूंगी, लेकिन मैं निश्चित रूप से इस गाने पर डांस फ्लोर तोड़ दूंगी." एक यूजर ने कहा, "जब दुल्हन एक डांसर हो!" एक दर्शक ने कबूल किया, “वह बहुत खूबसूरत है! मैं इसे पहले ही 10 से अधिक बार देख चुका हूं. इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: Lok Sabha Elections 2024: Gorakhpur में Ravi Kishan के साथ सियासत और स्वाद का तड़का

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com