'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर ऐसे झूमकर नाचे दूल्हा-दुल्हन, लोग बोले 'पूरे 36 के 36 गुण मिले हैं'

वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन गोविंदा की फिल्म 'जोरू का गुलाम' के हिट गाने 'खुला है मेरा पिंजरा..आ मेरी मैना' पर जमकर नाचते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 2.5 मिलियन बार देखा जा चुका है.

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर ऐसे झूमकर नाचे दूल्हा-दुल्हन, लोग बोले 'पूरे 36 के 36 गुण मिले हैं'

सुसराल वालों की डिमांड पर DJ फ्लोर पर जमकर नाचे दूल्हा-दुल्हन

शादी फंक्शन डांस के तड़के के बिना अधूरा ही लगता है. यही वजह है कि, आजकल दूल्हा-दुल्हन शादी के समय अपने मनपसंद गाने पर धमाकेदार डांस से एंट्री लेते नजर आते हैं. वहीं कुछ जगहों पर दूल्हा-दुल्हन को डीजे फ्लोर पर डांस के लिए खड़ा कर दिया जाता है, जहां कई जोड़े शरमाते तो, कई अपने कमाल के डांस से गर्दा उड़ाते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें मायके और ससुराल पक्ष की डिमांड पर डीजे फ्लोर पर खड़े दूल्हा-दुल्हन अपने जबरदस्त डांस से माहौल बनाते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

दूल्हा दुल्हन का मजेदार डांस वीडियो वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन ने अपने डांस के लिए एक बड़ा ही मजेदार गाना चुना है, जिस पर दूल्हा-दुल्हन को मटकते देख मेहमान भी एक टक बस उन्हें देखते रह जाते हैं. आपने बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की फिल्म 'जोरू का गुलाम' तो देखी ही होगी. दरअसल, वीडियो में दूल्हा-दुल्हन 'जोरू का गुलाम' फिल्म के हिट गाने 'खुला है मेरा पिंजरा..आ मेरी मैना' पर थिरकते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन का कातिलाना अंदाज वाकई कमाल है. सोशल मीडिया पर वायरल यह डांस वीडियो यूजर्स का भी भरपूर दिल जीत रहा है. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन का जोश देखते ही बन रहा है. 

गोविंदा के गाने पर ठुमके लगाते नजर आए दूल्हा दुल्हन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को smart_graphics99 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 2.5 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 76 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'पूरे 36 के 36 गुण मिले हैं भाई के.' वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दूल्हा सोच रहा होगा कि पहले डांस कर लेता हूं, बाद में सोचूंगा कि मैं दूल्हा हूं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दूल्हे राजा का डांस जबरदस्त है.' 

ये भी देखें- Cannes Exclusive: 'मेरा दिल मेरी मां की तरह', सारा अली खान ने आखिर क्यों कहा ऐसा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com