बत्तख चल नहीं पा रही थी, तो डॉगी ने ऐसे की मदद, लोग बोले- एक छोटी सी मदद किसी की जिंदगी बदल सकती है - देखें Cute Video

वीडियो में एक छोटा सा डॉगी, बत्तख की मदद करते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद तो आप भी खुद को दूसरे की मदद करने से रोक नहीं पाएंगे.

बत्तख चल नहीं पा रही थी, तो डॉगी ने ऐसे की मदद, लोग बोले- एक छोटी सी मदद किसी की जिंदगी बदल सकती है - देखें Cute Video

बत्तख चल नहीं पा रही थी, तो डॉगी ने ऐसे की मदद

हम इंसानों की तरह ही जानवरों को भी एक दूसरे से प्यार होता है. वो भी एक दूसरे की जरूरत में मदद करते हैं. सोशल मीडिय पर एक बहुत प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी यकीन हो जाएगा कि जानवर भी एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. ये वीडियो देखने में बेहद क्यूट है. वीडियो में एक छोटा सा डॉगी, बत्तख की मदद करते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद तो आप भी खुद को दूसरे की मदद करने से रोक नहीं पाएंगे.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- एक छोटी सी मदद किसी की जिंदगी बदल सकती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बत्तख है, जो उल्टी पड़ी है और उठ नहीं पा रही है. वहीं पास में ही एक छोटा सा क्यूट डॉगी भी बैठा है, जो बत्तख को देख रहा है. लेकिन, जब वो देखता है कि बत्तख परेशानी में है तो वो पास आकर बत्तख की उठने में मदद करता है. औऱ पिर के उसके साथ प्यार से बैठ जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और एक दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- सभी जानवर प्यार की भाषा बहुत अच्छे से समझते हैं!!! दूसरे ने लिखा- जो बात जानवर आसानी से समझ जाता है परंतु इंसान को समझ में नहीं आती !