बत्तख ने किया सांप का शिकार, देखते ही देखते निगल गई जिंदा सांप, पूंछ से की खाने की शुरआत और जैसे ही...

एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बत्तख एक जहरीले सांप को नूडल्स की तरह निगलता दिखाई दे रहा है.

बत्तख ने किया सांप का शिकार, देखते ही देखते निगल गई जिंदा सांप, पूंछ से की खाने की शुरआत और जैसे ही...

बत्तख ने किया सांप का शिकार, देखते ही देखते निगल गई जिंदा सांप

सांप इतने खतरनाक होते हैं कि इनका नाम सुनते ही लोग डर जाते हैं. कुछ सांपों को छोड़कर ज्यादातर सांप बेहद जहरीले और खतरनाक होते हैं. जो एक बार में ही लोगों काम तमाम कर सकते हैं. इस वजह से हर कोई सांपों से हमेशा दूर ही रहना चाहता है. लेकिन कुछ इंसान ऐसे होते हैं, जो सांपों को भी अपना दोस्त और पालतू जानवर बना लेते हैं. तो वही कुछ जीव भी ऐसे होते हैं, जो लगते तो बेहद मामूली हैं लेकिन सांप जैसे खतरनाक जीव को अपना शिकार बना लेते हैं.

इंस्टाग्राम पर beautiful_new_pix  नाम के पेज पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बत्तख एक जहरीले सांप को नूडल्स की तरह निगलता दिखाई दे रहा है. जिस सांप को देख लोग डर से कांपने लगते हैं. उसी सांप को बत्तख जिंदा ही निगल गई. वीडियो में दिखाया गया है कि बत्तख ने सांप को निगलने की शुरुआत उसकी पूंछ से की और आखिर में उसके मुंह को भी खा गई.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूं तो बत्तख बड़े प्यारे और सामान्य पक्षी लगते हैं, लेकिन जो इनके बारे में बहुत ज्यादा नहीं जानता, वह सोच भी नहीं सकता कि सांप जैसे जीव बत्तख का मुख्य भोजन होते हैं. जिसे वो बड़े आराम से खा जाती हैं. ठीक वैसे ही जैसे इस वीडियो में बत्तख बड़े चाव से नूडल्स की तरह सांप को निगल रही है.