बत्तख का डांस देख चकराया लोगों का सिर, Video देख बोले- ये तो Michael Jackson की फैन निकली

वीडियो देखने में जितना मजेदार है उतना ही इसे देखने के बाद आप सभी हैरान भी हो जाएंगे, क्योंकि इस वीडियो में बत्तख (Duck) जो कर रही है उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. वीडियो में बत्तख जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रही है.

बत्तख का डांस देख चकराया लोगों का सिर, Video देख बोले- ये तो Michael Jackson की फैन निकली

बत्तख का डांस देख चकराया लोगों का सिर

सोशल मीडिया पर जानवरों और पशु-पक्षियों के बहुत से मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. जिनमें भालू, बंदर, कुत्ता, बिल्ली, हाथी, चिड़िया, तोता और बत्तऱ इन सभी के वीडियो देखने को मिलते हैं. हाल ही में एक खूबसूरत बत्तख का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो देखने में जितना मजेदार है उतना ही इसे देखने के बाद आप सभी हैरान भी हो जाएंगे, क्योंकि इस वीडियो में बत्तख (Duck) जो कर रही है उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. वीडियो में बत्तख जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रही है.

वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- माइकल जैक्सन को देखने के बाद मंदारिन बतख. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे मंदारिन बत्तख बड़ी खूबसूरती से डांस करते हुए नजर आ रही है. वो जिस तरह से डांस स्टेप्स कर रही है उसे देखकर साफ लग रहा है जैसे वो माइकल जैक्सन को कॉपी करने की कोशिश कर रही है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट्स करते हुए लिखा- लगता है ये माइकल जैक्सन की फैन है. दूसरे यूजर ने लिखा- इसने तो माइकल जैक्सन को भी पीछे छोड़ दिया.