विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 13, 2023

जेल में नशे में धुत कैदी ने कैदी ने गाया भोजपुरी गाना- 'दरोगा जी! लिखिं न रिपोर्ट', देखें वायरल वीडियो

लॉकअप में बंद इस शख्स ने जब अपने सुर के तान छेड़े तो वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मी मंत्रमुग्ध हो गए. सोशल मीडिया पर यह गाना बहुत ही ज़्यादा वायरल हो गया. इस सिंगर की आवाज़ सुनने के बाद लोग इस शख्स को मौका देने की बात कह रहे हैं.

Read Time: 4 mins
जेल में नशे में धुत कैदी ने कैदी ने गाया भोजपुरी गाना- 'दरोगा जी! लिखिं न रिपोर्ट', देखें वायरल वीडियो

Bhojpuri Viral Video: बिहार का नाम सुनते ही आपके जेहन में कई चीज़ें सामने आ जाती होंगी. सभी चीज़ों में एक टैलेंट भी है. कहा जाता है कि इस भूमि में टैलेंटेड लोगों की भरमार है. मौका नहीं मिलने के कारण कई लोग नेपथ्य में रह जाते हैं, वहीं कुछ लोग इतिहास रच देते हैं. बिहार में शराब बैन है. इन सबके बावजूद लोग शराब पीते हैं. अभी हाल ही में देखा गया है कि जहरीली शराब बिहार के लिए काल बनी हुई है. प्रशासन कोशिश बहुत कर रही है. इसके लिए कई लोगों को गिरफ्तार भी किया जा रहा है. खैर, आज हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक गाने के बारे में बताएंगे. दरअसल, बिहार के बक्सर में  एक शख्स को शराब पीने के जुर्म में गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया गया, लेकिन पुलिस को ये ज़रा भी अहसास नहीं था कि यह शख्स एक टैलेंटेड सिंगर है.

सुनिए कितना सुंदर गाना गाया है

लॉकअप में बंद इस शख्स ने जब अपने सुर के तान छेड़े तो वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मी मंत्रमुग्ध हो गए. सोशल मीडिया पर यह गाना बहुत ही ज़्यादा वायरल हो गया. इस सिंगर की आवाज़ सुनने के बाद लोग इस शख्स को मौका देने की बात कह रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेल के अंदर बंद ये शख्स अपनी सुरीली आवाज में एक भोजपुरी गाना गा रहा है. इस गाने के माध्यम से वह दरोगा जी से उसकी रिपोर्ट न लिखने की गुहार लगा रहा है. 

इस शख्स के गाने के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इसके गाने की तारीफ की है. आइए देखते हैं, कितना वायरल हो चुका है ये शख्स

आईएएस अवनीश शरण ने इस गाने को शेयर किया है

पवन सिंह का फेमस गाना गाकर बन गया सोशल मीडिया सुपरस्टार

जेल में बंद होने के बाद इस शख्स ने अपनी सुरीली आवाज का नमूना पेश करते हुए ऐसा गाना गाया कि सुनने वाला हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया. हवालात में बंद इस कैदी ने भोजपुरी गायक पवन सिंह का फेमस गाना 'दरोगा जी हो...चार दिन से पियवा बा लापता' गाना गाय है. वीडियो में आप देखेंगे कि कैदी की सुरीली आवाज में गाना सुन रहे पुलिसवाले उसका वीडियो बनाने के साथ खुद भी गुनगनाने लगते हैं. जानकारी के मुताबिक इस गायक का नामक कन्हैया है, जो वाकई में कन्हैया बनकर अपनी आवाज़ से सबको दिवाना बना रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जयपुर की सड़कों पर दिखा देसी 'स्पाइडर मैन' का अतरंगी रंग, देख लोग बोले- ई किस गोला का है
जेल में नशे में धुत कैदी ने कैदी ने गाया भोजपुरी गाना- 'दरोगा जी! लिखिं न रिपोर्ट', देखें वायरल वीडियो
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Next Article
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;