विज्ञापन
This Article is From Jan 02, 2023

VIDEO: ड्राइवर को लगी चाय की तलब, बीच सड़क पर बस रोककर लगा दिया जाम

Chai On Road: हाल ही में इंटरनेट पर एक चाय के शौकीन बस ड्राइवर का वीडियो तहलका मचा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे चाय के लिए एक ड्राइवर ने बीच सड़क पर ही बस खड़ी कर रोड पर जाम लगा दिया.

VIDEO: ड्राइवर को लगी चाय की तलब, बीच सड़क पर बस रोककर लगा दिया जाम

Driver Stop The Bus: दुनियाभर में चाय के शौकीनों की कोई कमी नहीं है. कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिनकी दिन की शुरूआत चाय से होती है और चाय से ही दिन खत्म होता है. यूं तो चाय के शौकीनों के लिए चाय से बढ़कर शायद कुछ भी नहीं है. चाहे फिर वो सफर में हों या फिर किसी और में व्यस्त...चाय के बिना उनका दिन अधूरा सा होता है. इन दिनों इंटरनेट पर एक चाय के दीवाने बस ड्राइवर का वायरल वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, चाय के लिए एक ड्राइवर ने बीच सड़क पर ही बस खड़ी कर रोड पर जाम लगा दिया.

यहां देखें वीडियो

चाय के लिए मोहब्बत हो तो ऐसी, वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक व्यस्त सड़क पर एक बस खड़ी दिखाई दे रही है, जो देखने में डीटीसी की लग रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दिल्ली की सड़क पर एक ड्राइवर बीच सड़क पर बस खड़ी कर चाय लेने चला जाता है. जब तक ड्राइवर चाय लेकर आता है, तब तक सड़क पर अच्छा खासा जाम लग जाता है, इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स चाय लेकर बस में चढ़ते ड्राइवर का वीडियो बना लेता है, जो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल होते हुए तहलका मचा रहा है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @kadaipaneeeer नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के अजीबोगरीब और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ चाय लवर्स इस पर अपनी राय दे रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि सर्दी के मौसम में यह कोई बड़ी बात नहीं है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
छोटे बच्चे के निंजा स्टाइल स्टंट को देख खुला रह गया नेटिजन्स का मुंह, शुरू से अंत तक टिकी रहेगी लोगों की नजरें
VIDEO: ड्राइवर को लगी चाय की तलब, बीच सड़क पर बस रोककर लगा दिया जाम
Stree 2 फिल्म में दिखाये गेटवे से जुड़ा खौफनाक किस्सा, बनाने वाले ने आखिर क्यों दे दी थी अपनी जान
Next Article
Stree 2 फिल्म में दिखाये गेटवे से जुड़ा खौफनाक किस्सा, बनाने वाले ने आखिर क्यों दे दी थी अपनी जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com