विज्ञापन

Beach पर मौज कर रहे लोगों पर ड्रैगन फ्लाई का अटैक, हालत हुई खराब, डर से भागते दिखे टूरिस्ट्स

ड्रैगन फ्लाई के झुंड के अटैक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. महज 37 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3.8 मिलियन लोग देख चुके हैं.

Beach पर मौज कर रहे लोगों पर ड्रैगन फ्लाई का अटैक, हालत हुई खराब, डर से भागते दिखे टूरिस्ट्स
Beach पर मौज कर रहे लोगों पर कीड़ों के झुंड ने बोल दिया हमला.

सोचिए क्या हो जब आप बीच किनारे फैमली या फिर अपने किसी समवन स्पेशल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हों और तभी कुछ ऐसा हो जाए जिसकी आपने सपने में भी कल्पना नहीं की हो तो यकीनन आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे. हाल ही में ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला अमेरिका में स्थित रोड आइलैंड के मिस्क्वामिकट बीच पर, जहां ड्रैगन फ्लाई ने बीच पर मजे कर रहे लोगों की हालत खराब कर दी. ड्रैगन फ्लाई के झुंड के अटैक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ड्रैगन फ्लाई एक तरह का हवा में उड़ने वाला कीड़ा होता है, लेकिन अगर वो एक साथ झुंड में अटैक कर दें तो यकीनन किसी भी हालत खराब कर सकते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही डरावना वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें कीड़ों का एक झुंड अमेरिका में स्थित रोड आइलैंड के मिस्क्वामिकट बीच पर हमला बोलते नजर आ रहा है, जिसमें सुपरसाइज्ड ड्रैगनफ्लाइज आक्रमक होते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वहां मौजूद टूरिस्ट्स को कीड़ों से बचने के लिए छिपते हुए भी देखा जा सकता है. वीडियो में कुछ लोग कीड़ों के इन झुंड से डरकर समुद्र तट से दूर भागते भी नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वहीं वीडियो में कुछ लोग ऐसे भी नजर आ रहे हैं जो कि, आराम से वहां खड़े होकर इन कीड़ों के झुंड का वीडियो बना रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @CollinRugg नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सुपरसाइज्ड ड्रैगनफ्लाइज के झुंड ने रोड आइलैंड में मिस्क्वामिकट बीच पर किया आक्रमण. समुद्र तट पर बैठे हुए लोगों को छिपते हुए देखा जा सकता हैं, जबकि कीड़ो के झुंड ने समुद्र तट पर कब्जा कर लिया. वहीं अन्य लोग उनसे दूर भगाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. कीड़े अरबों के झुंड में यात्रा कर सकते हैं, इतने बड़े कि उनका झुंड रडार सिस्टम पर भी दिखाई दे सकता हैं. विशेषज्ञों का कहना है कि गर्मियों में प्रजनन के दौरान कीड़े इसी तरह झुंड में आते हैं या जब वे छोटे कीड़े खाते हैं, जो मौसम की गड़बड़ी के कारण हवा में उड़ जाते हैं.'

वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो को देख चुके एक यूजर ने लिखा, यह तो एक डरावनी फिल्म जैसा कुछ है. मुझे पसंद आया. दूसरे यूजर ने लिखा, भगवान अभी लोगों से खुश नहीं हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, यह बीच ट्रिप को पूरी तरह से खराब करने का एक तरीका है. मैं कभी वापस नहीं जाऊंगी. महज 37 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3.8 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 15 हजार से अधिक लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है.

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नहीं देखा होगा पति-पत्नी में नोकझोंक का ये खास अंदाज, सिर दर्द-चाय और गाने के कॉम्बिनेशन ने बना दिया नेटिजन्स का दिन
Beach पर मौज कर रहे लोगों पर ड्रैगन फ्लाई का अटैक, हालत हुई खराब, डर से भागते दिखे टूरिस्ट्स
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Next Article
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com