डॉ. करिश्मा शेट्टी के नए आध्यात्मिक स्थल "साइकिक टेम्पल्स" का उद्घाटन हुआ, दूर-दूर से भक्त आते हैं अपनी परेशानी लेकर

 करिश्मा ने उन सभी लोगों की सहायता के लिए इस मानसिक मंदिरों की स्थापना की. एक ऐसा स्थान जहां मन को शांत करने के लिए उपचार किया जाता है. उनकी सर्वव्यापी आध्यात्मिकता में चुनौतीपूर्ण समय से निपटने के लिए ग्रहों का मार्गदर्शन शामिल है.

डॉ. करिश्मा शेट्टी के नए आध्यात्मिक स्थल

मुंबई में डॉक्टर करिश्मा शेट्टी के नए आध्यात्मिक प्लेस "साइकिल टेंपल्स" का भव्य उद्घाटन हुआ जिसमें कई लोगों ने शिरकत की. इस कार्यक्रम में ध्रुव करुणाकर, सपना जैन, अंकित स्वामी, अंकिता मैथी, ईशा शेट्टी, कुँवर अमरजीत सिंह, मनाली जगताप, करिश्मा जैन, हीना एम पांचाल, श्वेता शेट्टी, ईशा शेट्टी, श्रेया शेट्टी और भी अन्य सिलेब्रिटीज आदि की उपस्थिति देखी गई.

 आपको बता दे साइकिक टेम्पल्स की संस्थापक डॉ. करिश्मा शेट्टी  ने खुद को बेहतर तरीके से जानने की इच्छा से अपनी शक्तियों की कल्पना की और उसके बाद कभी नहीं रुकीं. उनकी मानसिक भविष्यवाणियाँ कई लोगों के लिए सही और मददगार साबित हुईं. करिश्मा लोगों को उनके करियर, शिक्षा और समग्र जीवन में आगे बढ़ने के लिए उनके जन्मजात गुणों की कल्पना करने में मदद करती हैं. उसकी सटीक भविष्यवाणियाँ उनके अनुनयियो को मददगार लगीं और बदले में उनके पास आए लोगो ने और भी लोगो को करिश्मा के बारे में बताया जिन्हें करिश्मा के समाधानों से शांति मिली। जैसे-जैसे उन्हें लोकप्रियता मिली उनके अनुयायियों ने उन्हें श्रद्धापूर्वक "गुरुमाँ" की उपाधि दी.

 करिश्मा ने उन सभी लोगों की सहायता के लिए इस मानसिक मंदिरों की स्थापना की. एक ऐसा स्थान जहां मन को शांत करने के लिए उपचार किया जाता है. उनकी सर्वव्यापी आध्यात्मिकता में चुनौतीपूर्ण समय से निपटने के लिए ग्रहों का मार्गदर्शन शामिल है. मानसिक मंदिर विभिन्न रूपों में आपकी सेवा करते हैं. करिश्मा विभिन्न विषयों की जानकार हैं, जिनमें वास्तु, अंकज्योतिष, रेकी, टैरो, लेनोर्मैंड रीडिंग, लिथोमेंसी, ओरेकल कार्ड रीडिंग, ऑरा क्लींजिंग, फेस रीडिंग, एनर्जी हीलिंग, हीलिंग विद एलिमेंट्स, मेटाफोर थेरेपी (आध्यात्मिक और परामनोवैज्ञानिक इंद्रियों का उपयोग करके ड्राइंग विश्लेषण) शामिल हैं, सिग्नेचर एनालिसिस, रूण रीडिंग, आई-चिंग, चक्र बैलेंसिंग, ऑरा क्लींजिंग, साउंड थेरेपी आदि, जो मानसिक उपचार के महत्व को समझता है वह इस तरह के मार्गदर्शन के महत्व को जानता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 डॉ. करिश्मा शेट्टी कहती हैं की "मानसिक मंदिर एक शुद्ध स्थल है जहां लोगों को उनके मन के सारे उत्तर मिलते हैं. हम इस यूनिवर्स से एनर्जी लेकर करके सवालों पर सुझाव देते हैं. मैं आप सभी को आध्यात्मिक उपचार की शक्ति का अनुभव करने के लिए हमारे पास आने के लिए आमंत्रित करती हूं". इसके साथ ही करिश्मा अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से अपने सभी भक्तो से ये भी कहती है को हमे इस भागदौड़ भरे जीवन में थोड़ा समय निकल कर अपने मन की शांति के लिए ध्यान योग जरूर करना चाहिए जिससे हम इस यूनिवर्स से कनेक्ट हो सके और हमे नई ऊर्जा प्राप्त हो सके.