घर में लोगों को देख ऐसे पर्दे में छिप जाता है कुत्ता, Video देखकर आप भी कहेंगे- How Cute

सोशल मीडिया (Social Media) पर कुत्ते का एक क्यूट वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. जहां एक कुत्ता गजब तरीके से छिपता नजर आया. रेडिट यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. 

घर में लोगों को देख ऐसे पर्दे में छिप जाता है कुत्ता, Video देखकर आप भी कहेंगे- How Cute

घर में लोगों को देख ऐसे पर्दे में छिप जाता है कुत्ता, देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर कुत्ते का एक क्यूट वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. जानवरों के मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. मंगलवार को भी ऐसा ही वीडियो सामने आया, जहां एक कुत्ता गजब तरीके से छिपता नजर आया. रेडिट यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. 

रेडिट यूजर 'njtricker609' ने पर्दे के पीछे छिपे कुत्ते का वीडियो पोस्ट किया. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'इसको पर्दे के पीछे छिपने में बहुत मजा आता है.' इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता जुबान निकालकर बैठा हुआ है और उसकी आंखों में अलग ही खुशी नजर आ रही है.

देखें Video:

He likes to hide behind the curtains. His effort may vary time to time. from r/AnimalsBeingDerps

इस मजेदार वीडियो के 50 हजार से ज्यादा अपवोट्स हुए. साथ ही सेकड़ों लोगों ने कुत्ते की जमकर तारीफ की. एक शख्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'मुझे कुछ नहीं दिख रहा है. सिर्फ पर्दा ही नजर आ रहा है.' 

इसी बीच एक और कुत्ता गजब अंदाज में छिपता नजर आ रहा है. न्यूयॉर्क निवासी सैमी मिसेली ने हाल ही में अपने कुत्ते, स्पेंकी का एक वीडियो साझा किया, जो ध्यान आकर्षित करने के प्रयास में एक पर्दे के पीछे छिपा हुआ है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब किसी की नजर मेरे कुत्ते पर नहीं थी, तो वो ध्यान आकर्षित करने के लिए पर्दे में छिपने की कोशिश कर रहा था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com