पूल में 'डूब' रहा था शख्स, ये देख कुत्ता मालिक को बचाने के लिए खुद भी कूद गया पानी में और फिर...,31 लाख बार देखा गया VIDEO

एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video)  हो रहा है, जिसमें कुत्ता अपने मालिक की जान को बचाने के लिए अपनी जान को खतरे में डाल देता है.

पूल में 'डूब' रहा था शख्स, ये देख कुत्ता मालिक को बचाने के लिए खुद भी कूद गया पानी में और फिर...,31 लाख बार देखा गया VIDEO

कुत्ता मालिक को बचाने के लिए कूद गया पानी में.

नई दिल्ली:

कुत्ते सबसे वफादार जानवर होते हैं. मालिक को मुश्किल समय में बचाने के लिए कुत्ते अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video)  हो रहा है, जिसमें कुत्ता अपने मालिक की जान को बचाने के लिए अपनी जान को खतरे में डाल देता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ते का मालिक स्विमिंग पूल में तैर रहा है और कुत्ता बाहर खड़ा होकर उसे तैरते हुए देखता है. मालिक फिर अचानक पानी में डूबने की एक्टिंग करता है. यह देखकर कुत्ता काफी परेशान हो जाता है. कुत्ता भागकर पूल की दूसरी साइड से घूमकर आता है और मालिक को बचाने के लिए खुद भी पूल में कूद जाता है. 

खास बात यह है कि कुत्ते को तैरना नहीं आता है, लेकिन मालिक को डूबता देखकर वो फिर भी अपनी जान को खतरे में डालकर उसे बचाने के लिए कूद जाता है. 

कुत्ते का अपने लिए प्यार देखकर मालिक काफी खुश होता है और वो कु्त्ते को गले से लगाकर प्यार करने लगता है. वहां मौजूद दूसरे लोग भी कुत्ते का जज़्बा और हिम्मत देखकर काफी खुश हो जाते हैं. 

यहां देखें VIDEO

इस वीडियो को SacManSpinHigh नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक 31 लाख व्यूज़ आ चुके हैं. लाखों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं तो वहीं 34 हजार से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमेंट सेक्शन में लोग कुत्ते की जमकर तारीफें कर रहे हैं और खूब सारा प्यार दे रहे हैं.