गांव में खुलेआम घूम रहा था बब्बर शेर, 4 कुत्तों ने मिलकर ऐसा खदेड़ा, फिर जो हुआ, यकीन नहीं होगा

वीडियो में, शेर को गांव में खुलेआम घूमते हुए देखा जा सकता है, तभी कुत्तों का एक झुंड राजसी शेर का पीछा करते हुए दौड़ता हुआ आता है.

गांव में खुलेआम घूम रहा था बब्बर शेर, 4 कुत्तों ने मिलकर ऐसा खदेड़ा, फिर जो हुआ, यकीन नहीं होगा

गांव में खुलेआम घूम रहा था बब्बर शेर, 4 कुत्तों ने मिलकर ऐसा खदेड़ा

भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा (Indian Forest Service officer Susanta Nanda), जो दिलचस्प वन्यजीव सामग्री शेयर करने के लिए प्रसिद्ध हैं, उन्होंने गुजरात में एक शेर (lion in Gujarat) का पीछा करते हुए कुत्तों का एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में, शेर को गांव में खुलेआम घूमते हुए देखा जा सकता है, तभी कुत्तों का एक झुंड राजसी शेर का पीछा करते हुए दौड़ता हुआ आता है. शेर जल्द ही पास में खड़ी गायों के झुंड की ओर भागने लगता है.

एक दिन पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को ट्विटर पर 16 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और विभिन्न प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं.

देखें Video:

एक यूजर ने कमेंट किया, 'कुत्ते अच्छी तरह जानते हैं कि शेर से सुरक्षित दूरी बनाए रखना ही समझदारी है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, "एकता में ताकत है." तीसरे ने लिखा, "सड़कों का राजा बनाम जंगल का राजा."

कुछ दिनों पहले सुशांत नंदा ने किंग कोबरा का एक डरावना वीडियो शेयर किया, जिसने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में, एक बड़े किंग कोबरा को एक सीधी स्थिति में देखा जा सकता है, जिसका सिर एक कीचड़ भरे मंच से झांकते हुए उठा हुआ है. दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक किंग कोबरा सबसे लंबे जहरीले सांपों में भी शामिल है.