ऊंट को देखकर भौंक रहा था छोटा सा डॉगी, तो ऊंट ने झुककर प्यार से कुत्ते को कर लिया Kiss, लोग बोले- So Cute - देखें Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऊंट को देखकर एक छोटा सा डॉगी ज़ोर-ज़ोर से भौंक रहा है. लेकिन उसके बाद ऊंट ने जो किया वो देखकर किसी का भी दिल पिघल जाएगा.

ऊंट को देखकर भौंक रहा था छोटा सा डॉगी, तो ऊंट ने झुककर प्यार से कुत्ते को कर लिया Kiss, लोग बोले- So Cute - देखें Video

ऊंट को देखकर भौंक रहा था छोटा सा डॉगी, तो ऊंट ने झुककर प्यार से कुत्ते को कर लिया Kiss

कुत्ते, इंसानों के वफादार होते हैं और हम सब भी कुत्तों से बेहद प्यार करते हैं. घर में पलने वाले पालतू कुत्ते तो इंसानों की भाषा भी बहुत अच्छी तरह से समझने लगते हैं. यहां तक कि वो अपने मालिक के इशारों के भी समझ जाते हैं. लेकिन, जब वो कभी किसी बाहरी शख्स को घर में आता हुआ देखते हैं, तो समझ जाते हैं कि ये कोई अजनबी है और से देखकर ज़ोर-ज़ोर से भौंकने लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऊंट को देखकर एक छोटा सा डॉगी ज़ोर-ज़ोर से भौंक रहा है. लेकिन उसके बाद ऊंट ने जो किया वो देखकर किसी का भी दिल पिघल जाएगा.

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ऊंट खड़ा है और उसके सामने एक छोटा सा डॉगी उसे देखकर बहुत भौंक रहा है. डॉगी भौंकते-भौंकते ऊंट की पास पहुंच जाता है और खड़े होकर भौंकने लगता है. लेकिन ऊंट चुपचाप खड़ा हुआ है. तभी कुत्ते के करीब पहुंचते ही ऊंट धीरे से नीचे की ओर झुकता है और डॉगी को प्यारी सी किस देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भौंक रहे कुत्ते के लिए ऊंट के इस बर्ताव को देखकर हर कोई खुश हो रहा है. इस वीडियो हर किसी के दिल को जीत लिया है. लोग वीडियो पर ढेरों प्यारे-प्यार कमेंट्स कर रहे हैं और ऊंट की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.